कोरोना काल में नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का चौरी मे हुआ जोरदार स्वागत ।

कोरोना काल में नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का चौरी मे हुआ जोरदार स्वागत । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । समाजवादी पार्टी के नव नियुक्त ज़िला अध्यक्ष का आज चौरी क्षेत्र मे जोरदार स्वागत कार्यकर्ताओ द्वारा किया गया। इस स्वागत समारोह के दौरान सपा के सभी कार्यकर्ताओं ने चौरी क्षेत्र के मानिकपुर भकोड़ा चौराहे

कोरोना काल में नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का चौरी मे हुआ जोरदार स्वागत ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

समाजवादी पार्टी के नव नियुक्त ज़िला अध्यक्ष का आज चौरी क्षेत्र मे जोरदार स्वागत कार्यकर्ताओ द्वारा किया गया। इस स्वागत समारोह के दौरान सपा के सभी कार्यकर्ताओं ने चौरी क्षेत्र के मानिकपुर भकोड़ा चौराहे पर विशाल दुबे के नेतृत्व में जोर दार स्वागत किया गया ।

पहुँचकर नये ज़िलाध्यक्ष बाल विद्या विकास यादव को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर खडभन पाल ,तुफानी अली ,दारा यादव ,मुन्ना यादव प्रधान ,मनोज ,रामराज यादव ,सुरेश इसी तरह रोटहा में मकोली यादव ,डॉक्टर राम प्रसाद यादव, यासर के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया

कोरोना काल में नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का चौरी मे हुआ जोरदार स्वागत ।

अनेक पुर मोड़ पर श्रीनाथ यादव के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया चौरी चौराहे पे महबूब आलम ,विजय गुप्ता इस्लाम मंसूरी ,जावेद ,महेंद्र यादव ,अवध नारायण, रामचंद्र यादव, प्रदीप जयसवाल अन्य साथियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया । बरदहा पाल चौराहे पे राजाराम यादव, रिंकू दुबे के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया

लच्छापुर में श्याम लाल यादव प्रधान मनीष दुबे छोटे लाल चौरसिया व अन्य सपा कार्यकर्ताओं ने भी चौरी क्षेत्र में जगह – जगह पर जिला अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया । वही जिलाध्यक्ष ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कार्यकर्ताओ का आह्वान करते हुए कहा कि 2022 में एक बार फिर से सपा की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता जी जान से जुट जायें। साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी अध्यक्ष ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की प्रदेश की भाजपा सरकार में लगातार आम जनता का शोषण हो रहा है।

कोरोना काल में नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का चौरी मे हुआ जोरदार स्वागत ।

इस लॉक डाउन में आज जहाँ सैकड़ो लोग बेरोजगार हो चुके है।तो वही लगातार अब लोगों की नौकरी जाने का सिलसिला जारी है।प्रदेश की जनता बढ़ रही महंगाई से जहाँ परेशान है तो दूसरी तरफ किसान पेट्रोल और बढ़ी डीजल कीमतों के कारण खेती नही कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ कागजों में मजदूरो को नौकरी देने की बात कही जा रही है।

जबकि जमीनी हकीकत कुछ और है।प्रदेश सरकार काम करने में ज़ीरो और सम्प्रदायिकता फैलाने में नम्बर वन है।अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं से लोगो के बीच मे जाकर सरकार के कामो को लेकर 2022 के विधानसभा चुनाव में इन्हें हराकर सबक सिखाने का कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel