नाबदान विवाद को लेकर सौरहा बुजुर्ग मे मारपीट में पांच लोग घायल

स्वतंत्र प्रभात एस के कुशवाहा,नेबुआ नौरंंगिया। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सौरहा बुजुर्ग मे नाबदान का पानी बहाने व कुड़ा रखने को लेकर आपस मे दो पट्टीदारो की भिडंत होने से दोनो पक्षों से पांच लोग घायल हो गये।जिसमें दो की हालत गम्भीर बनी हुई हैं। नंदन छपरा टोले के निवासी शफीउल्लाह व

स्वतंत्र प्रभात

एस के कुशवाहा,नेबुआ नौरंंगिया।

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सौरहा बुजुर्ग मे नाबदान का पानी बहाने व कुड़ा रखने को लेकर आपस मे दो पट्टीदारो की भिडंत होने से दोनो पक्षों से पांच लोग घायल हो गये।जिसमें दो की हालत गम्भीर बनी हुई हैं।

नाबदान विवाद को लेकर   सौरहा बुजुर्ग मे मारपीट में पांच लोग घायल
मारपीट मे घायल महिला


नंदन छपरा टोले के निवासी शफीउल्लाह व संतुल्ली आपस मे पट्टीदार हैं।बृहस्पतिवार के दिन दोनों परिवारों में नाबदान का पानी बहाने व कुड़ा रखने को लेकर कहासुनी होने लगा बढते बढते मामला मारपीट तक पहुंच गया।

जिसमें दोनो तरफ से धारदार हथियार से हमला होने के वजह से एक पक्ष के इस्तहार,शमशाद व सहीद्दून तो दूसरे पक्ष से हमीदुल्लाह,रिंकू घायल हो गये।इस्तहार के पीठ व गले पर चोट हैं तो शमशाद को पेट मे धारदार हथियार लगने से आँत बाहर निकल गई हैं।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल इस्तखार व शमशाद घायल की माँ सहीद्दून को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र कोटवा भेजवाया गया हैं।

जहाँ पर स्थिति गम्भीर देख दोनों युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया वहां से भी चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।परिजनों ने बताया की घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel