‌ फूलपुर में मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह पकड़ा गया ‌23 अभियुक्त सहित 23 मोटरसाइकिल बरामद

फूलपुर में मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह पकड़ा गया 23 अभियुक्त सहित 23 मोटरसाइकिल बरामदर स्वतंत्र प्रभात प्रयागराजफूलपुर पुलिस ने मोटरसाइकिल वाहन चोरों का एक बड़ा गिरोह पकड़ने में सफलता प्राप्त की और 23 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करके 23 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पकड़े गए दो अभियुक्त कोरोना पॉजिटिव पाए गए


‌ फूलपुर में मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह पकड़ा गया

‌ 23 अभियुक्त सहित 23 मोटरसाइकिल बरामदर

‌ स्वतंत्र प्रभात

‌प्रयागराज


‌फूलपुर पुलिस ने मोटरसाइकिल वाहन चोरों का एक बड़ा गिरोह पकड़ने में सफलता प्राप्त की और 23 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करके 23 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पकड़े गए दो अभियुक्त कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिन्हें जेल न भेज करके पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल भेजा गया।

‌ बताया जाता है कि यह गिरोह पिछले कई महीनों से तहसील के आसपास बैंक तथा एटीएम के सामने खड़ी मोटरसाइकिल को पलक भा जते हुए चोरी कर लेता था और कूट रचित करके फर्जी कागजात बनवा करके बेच देता था काफी शिकायतें आने के बावजूद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इस गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए सख्त निर्देश दिए गए थे ।

‌प्रभारी निरीक्षक नेअपने अधीनस्थों के साथ कई टीमें बनाकर अलग-अलग गिरोहों में बते मोटरसाइकिल चोरों को पकड़ा और उनके निशानदेही पर 23 मोटरसाइकिल बरामद की।

‌ पकड़े गए अधिकांश वाहन चोर सराय ममरेज के बताए जाते हैं ।पकड़ा गया एक को चोर रात में फरार हो गया। लेकिन 24 घंटे के अंदर रात भर की कड़ी मशक्कत के बावजूद पुनः गिरफ्तार कर लिया गया ।

‌क्षेत्राधिकारी ने बताया कि दो अभियुक्त करो ना पॉजिटिव पाए जाने के कारण इनको हवालात में नहीं रखा गया था जिसका लाभ उठाते हुए रात में एक अभियुक्त फरार हो गया जिससे पूरे थाने में हड़कंप मच गया लेकिन जब गिनती की गई तो नाम बता पहले से दर्ज होने के कारण उसके यहां उसके परिवार पर दबाव बनाते हुए उसकी खोजबीन की गई और और रात में पुनः गिरफ्तार कर लिया गया।

‌ प्रयागराज से दया शंकर त्रिपाठी की रिपोर्ट।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel