क्षतिग्रस्त सड़क बनवाने के लिये पूर्व नौ सैनिक ने डीएम को दिया ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। तिकुनिया पार्क होते हुये मिश्रा काॅलोनी से लेकर पुराने यातायात पुल का मार्ग पिछले तीन सालों से क्षतिग्रस्त पड़ा है। मार्ग में कई बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढे बने हुये हैं। जिसे देखते हुये नगर के समाजसेवी पूर्व नौ सैनिक और पूर्व रणजी खिलाड़ी व संदेश फाउंडेशन के अध्यक्ष सड़क बनवाने से संबंधित

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। तिकुनिया पार्क होते हुये मिश्रा काॅलोनी से लेकर पुराने यातायात पुल का मार्ग पिछले तीन सालों से क्षतिग्रस्त पड़ा है। मार्ग में कई बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढे बने हुये हैं। जिसे देखते हुये नगर के समाजसेवी पूर्व नौ सैनिक और पूर्व रणजी खिलाड़ी व संदेश फाउंडेशन के अध्यक्ष सड़क बनवाने से संबंधित डीएम को ज्ञापन सौंपा। जिस पर डीएम ने एक सप्ताह के भीतर सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया है।पुराने यातायात पुल को जाने वाला मार्ग पिछले तीन सालों से क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है। मार्ग में कई जगह पर बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढे बने हुये हैं।

क्षेत्रीय लोगों ने कई बार पीडब्ल्यूडी से क्षतिग्रस्त मार्ग की मरम्मत कराने को कहा। इसके बावजूद पीडब्ल्यूडी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। जिससे रोजाना दोपाहिया वाहन सवार गड्ढों में फंस कर गिर रहे हैं। वहीं गड्ढों में फंस कर ई रिक्शे पलट जाते हैं। जिसे देखते हुये बुधवार को गर के समाजसेवी पूर्व नौ सैनिक और पूर्व रणजी खिलाड़ी व संदेश फाउंडेशन के अध्यक्ष संदीप पांडे ने डीएम रवीन्द्र कुमार को सड़क बनवाने से संबंधित ज्ञापन सौंपा। डीएम ने तुरंत पीडब्ल्यूडी से बात की और एक सप्ताह में सड़क बनाये जाने के निर्देश दिये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel