दुष्कर्म के असफल प्रयास के बाद महिला को मार पिट किया घायल, आरोपी हुआ फरार ।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार / प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भदैपुर में किराए पर निवास कर रही ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सम्हई भटानी गांव की मूल निवासिनी किरन सोनकर पत्नी राजेश्वर सोनकर ने कोतवाली औराई में दुष्कर्म का आरोप लगाते

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार /

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई,भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भदैपुर में किराए पर निवास कर रही ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सम्हई भटानी गांव की मूल निवासिनी किरन सोनकर पत्नी राजेश्वर सोनकर ने कोतवाली औराई में दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति द्वारा अपनी पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है।

दुष्कर्म के प्रयास में असफल आरोपी की पिटाई से घायल पीड़िता किरण सोनकर ने थाना प्रभारी औराई रामजी यादव को प्रार्थना पत्र देकर प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की मांग की है ।भुक्तभोगी किरण सोनकर ने थाना प्रभारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि दिनांक 26-8-2020 को रात 8:00 बजे वह अपने भाड़े के कमरे के बाहर खाना बना रही थी,

कि पीछे से पहुंचे बिहारी यादव पुत्र ओमप्रकाश यादव उर्फ गप्पू ने बुरी नियत से मुझे पीछे से आकर अपने आगोश में ले लिया। इंकार करने पर वह जबरदस्ती करना शुरू कर दिया । तो हो- हल्ला करने पर जब तक आसपास के लोग आते तब तक ये लोग मुझे जमकर मारे पिटे और छोड़ दिये । बुरी तरह से पिटाई करने पर मेरे शरीर के अंदरूनी हिस्सों में काफी चोट आई है।

इसके बाद भी वह मुझे भद्दी – भद्दी गालियां देते हुये मौके से फरार हो गये ।आरोपी के हवश के शिकार से बची पीड़िता ने थाना प्रभारी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। तथा दोषी को दंडित कर कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel