पति सास को जेल भेजने के बाद पुलिस दिखा रही स्थिरता

भीटी, अम्बेडकरनगर। संदिग्ध परिस्थितियों में जल कर हुई मौत के मामले में पति सास को जेल भेजने के बाद पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने मे स्थिरता बरत रही है। आपको बता दे कि लड़की के भाई पिंटू राना ने आरोप लगाया था कि बीते 21 जुलाई को उसकी बहन को उसके पति सास ससुर

भीटी, अम्बेडकरनगर। संदिग्ध परिस्थितियों में जल कर हुई मौत के मामले में पति सास को जेल भेजने के बाद पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने मे स्थिरता बरत रही है। आपको बता दे कि लड़की के भाई पिंटू राना ने आरोप लगाया था कि बीते 21 जुलाई को उसकी बहन को उसके पति सास ससुर देवर और ननद ने मिल कर दहेज के लिए उसकी बहन रिंकी को प्रताड़ित कर आग के हवाले कर दिया था। जहाँ 23/07/2020 बीती रात लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी।

मृतक महिला के भाई पिंटू राना ने थाना भीटी में दी हुई तहरीर में पति सास ससुर देवर और ननद के ऊपर दहेज के लिए हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भीटी थाना क्षेत्र के गांव दहेमा में 24 वर्षीय रिंकी पत्नी अजीत बीते 21/07/2020 की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में जली हुई मिली थी परिजन उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ ले गए थे|

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई मौत की खबर के बाद थाने पहुचे मृतका का भाई पिंटू राना निवासी रसूलाबाद थाना महाराजगंज जनपद अयोध्या ने बहन के पति ससुर सास और ननद के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी। जहा पर पीड़ित की तहरीर पर भीटी पुलिस ने लड़कीं के पति अजीत ससुर अमित सास सुधा देवर सत्यम ननद शिल्पा व अंजू के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत विभिन्न गंभीर धाराओ में नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel