लड़की का प्रेमी जमानत पर छूटा तो मां ने दी जल समाधि की चेतावनी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक किशोरी गांव के ही युवक के साथ कही चली गयी थी जिसे पुलिस ने बरामद कर नारी निकेतन भेज दिया और युवक के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया था। कुछ समय बाद परिजन लड़की को लेकर घर आ गए। उसी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक किशोरी गांव के ही युवक के साथ कही चली गयी थी जिसे पुलिस ने बरामद कर नारी निकेतन भेज दिया और युवक के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया था। कुछ समय बाद परिजन लड़की को लेकर घर आ गए। उसी बीच आरोपित युवक जमानत पर गांव आया। दोनों फिर से मिलने लगे। जिसपर लडकी की मां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित को फिर से जेल भेजने की मांग की थी। पुलिस ने इस मामले को अनसुना कर दिया। इसी बात को लेकर लडकी की मां ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देते हुए गंगानदी में जलसमाधि लेने की धमकी दी। जिसपर पुलिस ने गंगातट पर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया और मां को अपनी गिरफ्त में लेकर लड़की को फिर से नारी निकेतन भेजने की कवायद शुरू कर दी।

लड़की का प्रेमी जमानत पर छूटा तो मां ने दी जल समाधि की चेतावनी
लड़की का प्रेमी जमानत पर छूटा तो मां ने दी जल समाधि की चेतावनी

आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की नाबालिक लड़की के साथ मित्रता थी। एक साल पहले दोनों कही चले गये। लड़की की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों को बरामद कर आरोपित युवक के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया था और लड़की को नारी निकेतन भेज दिया। जहां से परिजन लडकी को घर ले आए। आरोपित युवक के जेल से बाहर आने के बाद फिर से दोनों मिलने लगे। जिसपर लड़की की मां ने फिर से जेल भेजने के लिए पुलिस से मांग की। जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तब लड़की की मां ने गंगानदी में जल समाधि लेने की धमकी दी जिसपर प्रसाशन के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने परियर घाट व बिठूर पुल पर बडी संख्या में पुलिसबल तैनात कर आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। रसूलाबाद चैकी प्रभारी हशमत अली ने लड़की की मां को अपनी गिरफ्त में लेकर लड़की को फिर से नारी निकेतन भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel