धारा 370 हटने से देश गौरवान्वित हुआ है-स्वामीप्रसाद मौर्य

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार पडरौना सदर विधायक व कैबिनेट मंत्री स्वामीप्रसाद मौर्य ने कहा कि हम सभी देशवासी 74वें स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर बदले हुए एक नये आजाद भारत को देखकर गौरवान्वित हैं। धारा 370 हटने से राष्ट्र एक हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा पहली बार सिर्फ न केवल दिल्ली

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

पडरौना सदर विधायक व कैबिनेट मंत्री स्वामीप्रसाद मौर्य ने कहा कि हम सभी देशवासी 74वें स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर बदले हुए एक नये आजाद भारत को देखकर गौरवान्वित हैं। धारा 370 हटने से राष्ट्र एक हुआ है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा पहली बार सिर्फ न केवल दिल्ली के लालक़िले पर तिरंगा फहरेगा बल्कि साथ ही भारत के प्रधानमंत्री के कुशल कौशल के परिणाम स्वरूप श्रीनगर के लाल चौक पर और जम्मू कश्मीर में भी पहली बार तिरंगा फहराया जाएगा।जिससे अखंड भारत के लोग हर्षित हैं।

स्वामीप्रसाद ने कहा जहा एक तरफ देश के आजादी के वीर सपूतों को नमन करती देश की जनता आज कोरोना महामारी में मानवता की रक्षा में अनवरत संलग्न रहने वाले कोरोना वालेंटियर्स को नमन कर रही है। वही प्रत्येक लोग भरोसे का भारत बनता हुआ देख रहे हैं। इस स्वतंत्रता पर्व के अवसर पर सभी देशवासियों को मेरी बहुत-बहुत बधाई व शुभकामना है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel