ब्लाक प्रमुख औराई ने मेघीपुर में इंटरलाकिंग सड़क का किया लोकार्पण ।

ब्लाक प्रमुख औराई ने मेघीपुर में इंटरलाकिंग सड़क का किया लोकार्पण । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई,भदोही। जिस सडक पर आने जाने के लिए राहगीरों को समस्याओं का सामना करना पड़े और उसी सड़क पर चलना आसान हो जाये तो बेशक ही राहगीरों के मन में खुशी छा जायेगी। एक ऐसा ही नजारा सोमवार को

ब्लाक प्रमुख औराई ने मेघीपुर में इंटरलाकिंग सड़क का किया लोकार्पण ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई,भदोही।

जिस सडक पर आने जाने के लिए राहगीरों को समस्याओं का सामना करना पड़े और उसी सड़क पर चलना आसान हो जाये तो बेशक ही राहगीरों के मन में खुशी छा जायेगी। एक ऐसा ही नजारा सोमवार को भदोही जिले के औराई ब्लाक प्रमुख बृजमोहन मिश्रा (विकास)के सक्रियता से लोगों के लिए रास्ता सुगम हो सका।

मालूम हो कि मेघीपुर में मुख्य मार्ग से करीब 255 मीटर तक का मार्ग बेहद खराब था जिससे राहगीरों को काफी मुश्किल होता था। लेकिन औराई के ब्लाक प्रमुख बृजमोहन मिश्र के सहयोग से इस मार्ग पर चलना लोगों के लिए संभव हो सका। सोमवार को ब्लाक प्रमुख ने इस मार्ग का लोकार्पण करके क्षेत्र के लोगों के लिए काफी सहायक सिद्ध हुए।

इस दौरान बृजमोहन मिश्र ने कहा कि जनता से मै हूं और जनता के लिए विकास कार्यों को करना धर्म है। कहा कि मै हमेशा आप सबके साथ हूं। और जो भी संभव हो सकेगा मैं क्षेत्र के विकास के लिए करूंगा। ब्लाक प्रमुख ने सभी लोगों के भी प्रयासों की सराहना की।

इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य कड़ेदीन दूबे,श्री राजाराम पाण्डेय,राजेश पाण्डेय,बिनोद तिवारी, रत्नेश तिवारी,संतोष पाण्डेय,कलट्टर ओझा,झल्लु दूबे,जटा शंकर उपाध्याय,बच्चन दूबे,बिजय शंकर दूबे,बिमल तिवारी, मुंशी तिवारी, सोनू मिश्रा,प्रभु नरायन दूबे, कन्हैया पाल,गोलू नेता,श्यामधर बिश्वकर्मा समेत काफी लोगों ने खुशी जाहिर की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel