जन सूचना के तहत मांगा विकास कार्यों का ब्यौरा

महराजगंज नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम सभा भगवानपुर में ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए विकास कार्यों में धांधली को लेकर स्थानीय निवासी गिरिजा शंकर पाण्डेय ने जन सूचना के तहत विभाग से वित्तीय वर्ष जनवरी 2016 से मई 2020 के बीच हुए विकास कार्यों का ब्यौरा मांगते हुए 11 बिंदुओं पर जानकारी प्राप्त करवाने का

महराजगंज

नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम सभा भगवानपुर में ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए विकास कार्यों में धांधली को लेकर स्थानीय निवासी गिरिजा शंकर पाण्डेय ने जन सूचना के तहत विभाग से वित्तीय वर्ष जनवरी 2016 से मई 2020 के बीच हुए विकास कार्यों का ब्यौरा मांगते हुए 11 बिंदुओं पर जानकारी प्राप्त करवाने का मांग किया है। साथ ही विकास कार्यों में धांधली करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

शिकायतकर्ता गिरिजा शंकर पाण्डेय ने बताया कि ग्राम सभा भगवानपुर में विकास कार्यों को लेकर काफी धांधली किया गया है तथा साथ ही सरकारी धन का भी बंदरबांट किया गया है जिसको लेकर ब्लाक के जनसूचना विभाग से विकास कार्यों का ब्यौरा मांगा गया है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही सूचना नहीं दिया जाता है तो उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel