बाधित विद्युत आपूर्ति से त्रस्त ग्रामीणो ने पावर हाउस पर दिया धरना

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। उपकेंद्र के बारा फीडर से जुड़े आधा दर्जन गांव में कई दिनों से बाधित चल रही विद्युत आपूर्ति को लेकर अमरेश दीक्षित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि घाटमपुर कला के नेतृत्व में कई ग्राम प्रधानों व उपभोक्ताओं ने पावर हाउस पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। अधिशासी अभियंता पुरवा को

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। उपकेंद्र के बारा फीडर से जुड़े आधा दर्जन गांव में कई दिनों से बाधित चल रही विद्युत आपूर्ति को लेकर अमरेश दीक्षित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि घाटमपुर कला के नेतृत्व में कई ग्राम प्रधानों व उपभोक्ताओं ने पावर हाउस पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। अधिशासी अभियंता पुरवा को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि जब तक जर्जर लाइन का दुरुस्तीकरण न हो जाए तब तक आपूर्ति बीघापुर फीडर से चलने दी जाए। उपभोक्ताओं ने कहा कि लाइनमैन के दूर-दराज होने के कारण फाल्ट ठीक करने में कई दिन लगते हैं तथा जर्जर लाइन में हरे भरे पेड़ों की डालो को बरसात के पहले नही काटा गया।

बाधित विद्युत आपूर्ति से त्रस्त ग्रामीणो ने पावर हाउस पर दिया धरना
बाधित विद्युत आपूर्ति से त्रस्त ग्रामीणो ने पावर हाउस पर दिया धरना

अवर अभियंता दिनेश गौतम व उपखंड अधिकारी अभिषेक कपासिया की मौजूदगी में फीडर को दुरुस्तीकरण स्टीमेट के साथ अधिशासी अभियंता को भेजने की बात कही तथा फीडर में होने वाले फाल्ट को शीघ्र दूर कराकर बाधित आपूर्ति को बहाल करने का आश्वासन दिया। उपभोक्ताओं 15 दिनों में व्यवस्था में सुधार न होने पर अनशन और धरना देने की बात दोहराई। घाटमपुर कला, घाटमपुर खुर्द, आड़ाखेड़ा, मवैया, रुझेई आदि गांव के उपभोक्ताओं को पिछले महीने भर से विद्युत आपूर्ति नाम मात्र की हो रही थी। शिक्षक नेता भगवती सिंह प्रधान पंकज बाजपेई, दिगपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह, नीलम सिंह, संजय कुमार, दीपक, बलराम सिंह, कंचन सिंह, भानू सिंह, रौनक अवस्थी, देवा यादव धुन्नी मौजूद रहे।

इन्सेट
उपभोक्ताओं ने की गांधीगिरी
उन्नाव। आक्रोशित विद्युत उपभोक्ताओं ने गांधीगिरी करते हुए विद्युत विभाग के विरुद्ध आक्रोश जताया। प्रदर्शनकारियों ने कर्मचारियों को ठंडा व बिस्किट देकर व्यवस्था ठीक करने की बात कही।

इन्सेट
अभियंता ने दिये निर्देश
उन्नाव। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए अधिशाषी अभियंता ज्ञानेंद्र सिंह ने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए उपखंड अधिकारी अभिषेक कपासिया को निर्देश दिया कि अविलंब स्टीमेट बनाकर भेजे जिससे समय से उपभोक्तओं की समस्या का समाधान हो सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel