पडरौना के सर्राफा व्यापारी सुरक्षा हेतु दुकानों में लगाएं सीसीटीवी कैमरा-कोतवाल

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर जनपद के कोतवाली पडरौना थाना परिसर रविवार को स्वर्ण व्यवसायियों की बैठक सम्पन्न हुई।जिसमे प्रतिष्ठानों की सुरक्षा पर चर्चा की गई। यहा यह बताया गया कि सभी प्रतिष्ठानों में डबल सीसीटीवी कैमरे लगवाने की जरूरत है। शहर कोतवाल पवन सिंह ने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए सभी व्यवसायी दुकान,

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर जनपद के कोतवाली पडरौना थाना परिसर रविवार को स्वर्ण व्यवसायियों  की बैठक सम्पन्न हुई।जिसमे प्रतिष्ठानों की सुरक्षा पर चर्चा की गई। यहा यह बताया गया कि सभी प्रतिष्ठानों में डबल सीसीटीवी कैमरे लगवाने की जरूरत है। शहर कोतवाल पवन सिंह ने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए सभी व्यवसायी दुकान, प्रतिष्ठान में डबल सीसीटीवी कैमरा लगवाएं। एक कैमरा दुकान के अंदर तथा दूसरे में बाहर का ज्यादा से ज्यादा हिस्सा कवर हो सके।

इससे घटनाओं की निगरानी में आसानी होगी। इसके अलावा दुकान के आसपास कोई अनजान व्यक्ति बार-बार दिखता है तो इसकी जानकारी पुलिस को दें। इतना ही नहीं इस से जुड़े कारोबारी दुकान के अलावा क्षेत्र में भ्रमण कर व्यवसाय करने के दौरान सुनसान वाले रास्ते से आने-जाने का काम ना करके मेन रोड से ही अपना व्यवसाय करने का काम करें। किसी प्रकार की व्यवसाय के दौरान अप्रिय घटना या आशंका होती है तो पुलिस के सरकारी नंबर पर सूचना तत्काल दें।

पुलिस तत्काल मौके पर जुट कर तहकीकात करेगी।इसमें किसी प्रकार के व्यापारी लापरवाही न बरतें, ऐसे में आपकी सुरक्षा को पूरा ध्यान रखते हुए स्वयं अपने को सुरक्षित रखें सावधान रहें । 

इस दौरान वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार यादव,एसआई आलोक यादव, एसआई चंद्रशेखर सिंह,एसआई बीएन मिश्रा,के आलावा शहर के व्यापारियों में स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष सुरेश कुमार,पप्पू सोनी सुरेश सोनी,संतोष वर्मा, राजु जायसवाल,बिट्टू सोनी,प्रदीप सोनी,टिंकू सोनी,विष्णु सोनी, संदीप सोनी,रमेश सोनी,रवि सोनी,राहुल बर्मा,मनोज वर्मा, पप्पू वर्मा आदि व्यापारी मौजूद रहे ।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel