चैबीस घंटे में दो बच्चो की मौत से मचा हड़कम्प

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। शनिवार को शुक्लागंज के राजीव नगर मोहल्ले में एक पांच साल की बच्ची की खेलते-खेलते मौत हो गई थी। जिसके बाद रविवार को बच्ची के डेढ़ साल के भाई भी अचानक मौत हो गई। एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया। अचानक दो

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। शनिवार को शुक्लागंज के राजीव नगर मोहल्ले में एक पांच साल की बच्ची की खेलते-खेलते मौत हो गई थी। जिसके बाद रविवार को बच्ची के डेढ़ साल के भाई भी अचानक मौत हो गई। एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया। अचानक दो बच्चों की मौत होने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दूसरे मासूम की मौत होने पर डाॅक्टर भी हैरान हो गये।राजीव नगर निवासी अनिल रिक्शा की पांच साल की बच्ची कल्पना शनिवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। तभी कल्पना खेलते-खेलते चारपाई पर सो गई थी। मां ने उसे उठाया लेकिन वह उठी नहीं, जिसके बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये।

चैबीस घंटे में दो बच्चो की मौत से मचा हड़कम्प
चैबीस घंटे में दो बच्चो की मौत से मचा हड़कम्प

जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संदिग्ध मौत होने पर डाॅक्टरों ने उसका पीएम कराया था। जिसके बाद शनिवार देर रात कल्पना का डेढ़ साल का भाई पीयूष की भी हालत बिगड़ गई और उसकी भी मौत हो गई। जिससे मां रेनू और पिता अनिल का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मोहल्ले में एक ही परिवार के दो बच्चांे की चैबीस घंटे के भीतर मौत होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रेनू ने बताया कि बच्चे पूरी तरह स्वस्थ्य थे। पीयूष को दो दिन से दस्त की शिकायत थी। इस बावत प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ0 आशुतोष वाष्र्णेय ने बताया कि अचानक दोनों बच्चांे की मौत किन कारणांे से हुई है। इसका पता लगाया जायेगा। परिवार को कोविड 19 की जांच कराना अवाश्यक है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel