विधायक विजय मिश्र के पक्ष में गांवों में चल रहा है हस्ताक्षर अभियान।

विधायक विजय मिश्र के पक्ष में गांवों में चल रहा है हस्ताक्षर अभियान। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही होने पर ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र के पक्ष में जिले के भर के कई गांवों से और कई संगठनों के माध्यम से हस्ताक्षर अभियान चल रहा है। और इसे लेकर कई

विधायक विजय मिश्र के पक्ष में गांवों में चल रहा है हस्ताक्षर अभियान।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही होने पर ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र के पक्ष में जिले के भर के कई गांवों से और कई संगठनों के माध्यम से हस्ताक्षर अभियान चल रहा है। और इसे लेकर कई संगठन विधायक के पक्ष में जिलाधिकारी को पत्रक भी सौप चुके है।

एक ऐसा ही मामला शुक्रवार को गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर में वृहद हस्ताक्षर अभियान चला जहां ग्रामीणों ने विधायक को निर्दोष बताते हुए हस्ताक्षर अभियान में सम्मिलित हुए। और जिला प्रशासन से विधायक पर लगे एक्ट को हटाने की मांग की।

विधायक विजय मिश्र के पक्ष में न केवल एक गांव में बल्कि जिले के कई गांवों से यह अभियान चल रहा है। कौलापुर में चल रहे हस्ताक्षर अभियान में अंकुर पाण्डेय ने कहा कि विधायक पर लगा एक्ट बेवजह है, हम सब इसके खिलाफ है।

क्योकि विधायक बहुत ही अच्छे छवि के है जिनके पक्ष में हम सभी लोग हस्ताक्षर अभियान चला रहे है। गांव के लगभग सभी लोग हस्ताक्षर कर चुके है सभी विधायक को अच्छा बताते है क्योकि विधायक सभी के दुख सुख में शामिल होते है। छोटे से छोटे समारोह में सम्मिलित है।

यह विपक्षियों की चाल है जो पैसा और पावर की वजह से एक्ट लगवाया गया है। इस मौके पर मुख्य रूप से योगेश पाण्डेय, अनुज पाण्डेय, प्रवीण मिश्र, पवन मिश्र, राहुल मिश्र, प्रतीक पाण्डेय, गौरव पाण्डेय, रोहित, अनुपम, सत्यम समेत कई लोग शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel