नेबुआ थानाध्यक्ष ने चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारियों के साथ की बैठक

अवधेश प्रजापति,पिपरा बाजार,कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के सूरज नगर बाजार में आय दिन हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए व्यापारी और दुकानदारों के साथ बैठक किया। थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बैठक में व्यापारी और दुकानदारों से अपील की कि थोड़ी सतर्कता बरतने से चोरी की घटनाओं पर

अवधेश प्रजापति,पिपरा बाजार,कुशीनगर।

नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के सूरज नगर बाजार में आय दिन हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए व्यापारी और दुकानदारों के साथ बैठक किया।

थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बैठक में व्यापारी और दुकानदारों से अपील की कि थोड़ी सतर्कता बरतने से चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है।
इसके लिए बड़े व्यापारी अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लवाले तथा आप सभी दुकानदार मिल कर एक चौकीदार की व्यवस्था कर ले जो रात में पहरा दे सके।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे स्तर से भी चौराहे पर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। थोड़ी सतर्कता आप बरते मेरे तरफ से आप सब की सुरक्षा के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान हल्का एस आई सभाजीत सिंह, सोनू राम, अमरनाथ पांडेय, के गोरखनाथ मिश्र, सत्यप्रकाश, दीपू, राय मार्कण्डेय,आदि दर्जन भर व्यपारी और दुकानदार मौजूद रहे।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel