स्वर्ण-व्यवसायी से दिनदहाड़े 2 लाख के स्वर्ण व चांदी के आभूषणों की लूट ।

स्वर्ण-व्यवसायी से दिनदहाड़े 2 लाख के स्वर्ण व चांदी के आभूषणों की लूट । ए• के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । बुधवार को दोपहर बाद 3:30 बजे ऊंज थाना क्षेत्र के रोही-शुकुलपुर मार्ग के निकट एक स्वर्णव्यसायी का सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। उसके पास से छीने

स्वर्ण-व्यवसायी से दिनदहाड़े 2 लाख के स्वर्ण व चांदी के आभूषणों की लूट ।

ए• के• फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

बुधवार को दोपहर बाद 3:30 बजे ऊंज थाना क्षेत्र के रोही-शुकुलपुर मार्ग के निकट एक स्वर्णव्यसायी का सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। उसके पास से छीने गए झोले मेें डेढ़ से दो लाख के गहने बताए जा रहे हैं। घटना की खबर लगते ही थाने की ऊंज थाने की फोर्स मौके पर पहुंच कर घटना के छानबीन में जुट गए हैं।

ऊंज थानाक्षेत्र के रोही-शुकुलपुर मार्ग के निकट मुसहर बस्ती के पास 55 वर्षीय कपूरचंद झोले में जेवर रखकर दुकान से घर जा रहे थे। अभी वह घर से कुछ दूर ही थे कि अचानक पीछे से बाइक सवार कुछ बदमाश पहुंचे और अचानक झपट्टा मारकर बदमाशों ने उसके हाथ से झोला छीना और लेकर फरार हो गए।

झोले में डेढ़ से दो लाख के जेवर बताए जा रहे हैं। घटना में बाइक सवार तीन बदमाश बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ऊंज मय पुलिस फ़ोर्स घटना स्थल पर पहुंच गए हैं,और मामले की तहकीकात कर अपराधियों के खोजबीन में जुट गए हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel