चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट में दो जख्मी ।

चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट में दो जख्मी । ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों से अलग-अलग दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को अलग-अलग बारी-बारी से उपचार

चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट में दो जख्मी ।

ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों से अलग-अलग दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को अलग-अलग बारी-बारी से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपीगंज थाना क्षेत्र के भिड़िउरा गांव निवासी 27 वर्षीय धीरज कुमार पाण्डेय ने अपने अन्य लोगों के साथ पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर प्रधानपति रामचन्द्र उर्फ मुन्ना पांडे 50 वर्ष के परिजनों पर हमला बोलकर लाठियां लेकर टूट पड़े।

चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट में दो जख्मी ।

चूंकि प्रधानपति घर से बाहर गए थे। घटना की जानकारी मिलने पर वह अपने चाचा राजकुमार को बाइक से लेकर ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर नहर के समीप जैसे ही पहुंचे पहले से घात लगाए विपक्षियों ने उन पर भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीं हमलावरों से बचाव करते प्रधानपति की ओर से किसी ने विपक्षी धीरज पांडेय 27 वर्ष को चाकू के वार से घायल कर दिया । गंभीर रूप से घायल धीरज पांडेय की हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया है। जबकि दूसरे पक्ष के प्रधानपति को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय चेतसिंह में भर्ती कराया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel