एसपी ने किया लूट का खुलासा

तमंचा, चाकू और लूट के माल के साथ तीन गए जेल अमेठी। अमेठी पुलिस ने पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के निर्देश पर लूट के मामले मे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। बताते चलें की मामला तीन अगस्त का है जब थाना शिवरनगंज के गाँव पूरे सुबेदार की निवासिनी

तमंचा, चाकू और लूट के माल के साथ तीन गए जेल

            अमेठी। अमेठी पुलिस ने पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के निर्देश पर लूट के मामले मे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। बताते चलें की मामला तीन अगस्त का है जब थाना शिवरनगंज के गाँव पूरे सुबेदार की निवासिनी लक्ष्मी सिंह ने थाने मे

लिखित तहरीर दिया कि जब वह अपने पति रणविजय सिंह के साथ मोटरसाइकिल से ग्राम छीछा से राखी बांधकर रात 9 बजे अपने ससुराल पूरे सुबेदार सेमरौता के लिये आ रही थी कि अलाई पुर से उसके बाइक के पीछे एक बाइक पर तीन लोग बैठे थे और उसकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे। वादिनी के मुताबिक तीनों ने उसकी बाइक के सामने  बाडी कोटवा के पहले खडन्जा के पास अपनी बाइक खड़ी करके रोक लिया और पिस्टल, चाकू लेकर उतरे। बतौर वादिनी उनलोगों ने मारपीट किया और चैन, मंगलसूत्र व रूपये 25,00/ छीन लिये तथा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये।

         मोहनगंज थाने की पुलिस ने अभियोग दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने शुक्रवार को लूट का खुलासा करते हुए बताया की मुखबिर की सूचना पर प्रभारी मोहनगंज थाना विश्वनाथ यादव ने मोटरसाइकिल पर सवार 3 अभियुक्त 1. अलीरजा उर्फ टेडे, 2. शनि सिंह, 3. शिवमूरत सिंह उर्फ नानबाबू को समय 6:15 बजे प्रातः भदमर नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया।

        एसपी ने बताया कि अभियुक्त अलीरजा उर्फ टेढ़े के कब्जे से 1 चाकू,लूट के 1000 रुपये नगद, अभियुक्त शनि सिंह के कब्जे से 1 चाकू, लूट का मंगलसूत्र पीली धातु, अभियुक्त शिवमूरत के कब्जे से 1 तमंचा, 2 कारतूस 315 बोर व लूट के 1000 रुपये नगद बरामद हुआ। थाना मोहनगंज पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गई। एसपी ने बताया कि सभी अभियुक्तों को विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेजा गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel