कोरोना के प्रभाव में राखी पर्व को फीका मत होने दे बल्कि भाई-बहन को खास तरह से विश करें

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार भारत में भाई बहन का पवित्र रक्षाबंधन का त्योहार इस साल 3 अगस्त आज सोमवार को मनाया जा रहा है। कोरोना के कारण इस त्योहार को फीका मत होने दीजिए बल्कि अपने भाई बहन को खास तरह से विश करके राखी के त्योहार को और भी यादगार बनाइए। तो इस

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

भारत में भाई बहन का पवित्र रक्षाबंधन का त्‍योहार इस साल 3 अगस्‍त आज सोमवार को मनाया जा रहा है। कोरोना के कारण इस त्‍योहार को फीका मत होने दीजिए बल्कि अपने भाई बहन को खास तरह से विश करके राखी के त्‍योहार को और भी यादगार बनाइए। तो इस राखी पर्व पर शेयर करें प्‍यार व स्‍नेह से सजी ये ढेर सारी शुभकामनाएं।

कोरोना के प्रभाव में राखी पर्व को फीका मत होने दे बल्कि भाई-बहन को खास तरह से विश करें
हैप्पी रक्षाबंधन

भाई-बहन पास हों या दूर, उनके लिए रक्षाबंधन यानि राखी का त्‍योहार बहुत ही खास मायने रखता है। इस त्‍योहार को सेलीब्रेट करके हर भाई बहन अपने इस रिश्‍ते को और भी मजबूत बनाते हैं। बहन द्वारा भाई की कलाई पर राखी बांधने पर भाई यह बात भले ही जुबां से न कहते हों, लेकिन वो दिल से यह बात कहते हैं कि अपनी बहन की खुशी के लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहेंगे।

साथ ही हर गम और हर मुश्किल में बहन की ताकत बनेंगे। रक्षाबंधन के पर्व पर अगर आपके भाई या बहन आपसे दूर हैं तो आप उन्‍हें एक प्‍यारा सा मैसेज या ग्रीटिंग भेजकर उन्‍हें अहसास करा सकते हैं कि आप हमेशा उनके साथ खड़े हैं।

खबर यह भी पढ़े….

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel