जंगीगंज में अयोध्या जा रहे संघ कार्यकर्ताओं का हुआ भव्य स्वागत।

जंगीगंज में अयोध्या जा रहे संघ कार्यकर्ताओं का हुआ भव्य स्वागत। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। बाबा विश्वनाथ धाम से अयोध्या जा रहे जल व मिट्टी लेकर संघ के कार्यकर्ताओं का जंगीगंज में हुआ भव्य स्वागत। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खंड कार्यवाह राकेश कुमार शुक्ल ने कहा कि परम सौभाग्य का विषय यह है कि

जंगीगंज में अयोध्या जा रहे संघ कार्यकर्ताओं का हुआ भव्य स्वागत।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।

बाबा विश्वनाथ धाम से अयोध्या जा रहे जल व मिट्टी लेकर संघ के कार्यकर्ताओं का जंगीगंज में हुआ भव्य स्वागत। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खंड कार्यवाह राकेश कुमार शुक्ल ने कहा कि परम सौभाग्य का विषय यह है कि जग के पालनहार भगवान श्री राम जी की जन्मस्थली का निर्माण हो रहा है।

बताया कि आगामी 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं साधु-संतों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ विश्व हिंदू परिषद तथा भक्तों द्वारा निर्माण के क्रम में देश के कोने-कोने से धार्मिक स्थलों एवं नदियों का जल आदि का भी समावेश उसी पावन भूमि पर होगा।

जिसके क्रम में जनपद भदोही से विगत दिवस में सीतामढ़ी धाम से पवित्र विश्व हिंदू परिषद द्वारा ले जाया गया। शुक्रवार को देवाधिदेव बाबा विश्वनाथ की नगरी का सौभाग्य है कि यात्रा में जंगीगंज में अल्पविराम का मौका मिला।

तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यवाहक राकेश कुमार शुक्ला, मनोज कुमार शुक्ला, शत्रुंजय शुक्ला, दीपेंद्र नारायण, सुनील मिश्रा, कलन्दर मिश्र, कल्लू, डा श्याम सुन्दर पाण्डेय, ओम बाबा और दिनेश मौर्य समेत कई लोग स्वागत करने में मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel