सिधुआँ में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा

स्वतंत्र प्रभात पडरौना,कुशीनगर। स्थानीय विकास खंड के गांव सिधुआं मिश्रौली में दो दिवसीय चले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अंतिम दिन रविवार को शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा की गयी। मौके पर संत राम बालक दास त्यागी ने बताया कि ने इस शिवलिंग को नागेश्वरनाथ के रूप जाना जायेगा। यहां दिल से पूजा करने पर उन्हें देश-विदेशों

स्वतंत्र प्रभात

पडरौना,कुशीनगर।

स्थानीय विकास खंड के गांव सिधुआं मिश्रौली में दो दिवसीय चले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अंतिम दिन रविवार को शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा की गयी।

मौके पर संत राम बालक दास त्यागी ने बताया कि ने इस शिवलिंग को नागेश्वरनाथ के रूप जाना जायेगा। यहां दिल से पूजा करने पर उन्हें देश-विदेशों में स्थापित सभी द्वादश ज्योतिर्लिंगों की एक साथ पूजा करने का प्रतिफल पर्याप्त होगा। साथ ही यह भी कहा यह क्षेत्रवासियों के सार्वजनिक हितों के लिए है। यहां केवल सिधुआं ही नहीं पूरे क्षेत्र के कल्याण की कामना होगा।

इस अवसर पर सिधुआं के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आलोक शुक्ला,जिला पंचायत सदस्य जनार्दन कुशवाहा, संजय यादव,ब्रह्मा कुशवाहा संजय कुशवाहा,राजेश कुशवाहा,गुलाम मोहम्मद राइन, बृजेश सोनी,सुनील राय,बासुदेव गिरी समय दर्जनों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे।

खबर यह भी पढ़े….

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel