खुली रहीं मिठाई व राखी की दुकानें पर फीका-फीका दिखा राखी बाजार

स्वतंत्र प्रभात राखी पर्व पर भारी पड़ा कोरोना का असर पडरौना,कुशीनगर,उप्र। कुशीनगर जनपद में रक्षाबंधन पर्व के मद्देनजर आज रविवार को मिली छूट के दौरान खुली मिठाई,राखियों की दुकानो पर पडरौना शहर में सन्नाटा पसरा रहा। दोपहर तक दुकानों पर इक्का दुक्का ही ग्राहक नजर आए। इस बार कोरोना संक्रमण की काली छाया के चलते

स्वतंत्र प्रभात

राखी पर्व पर भारी पड़ा कोरोना का असर

पडरौना,कुशीनगर,उप्र।

कुशीनगर जनपद में रक्षाबंधन पर्व के मद्देनजर आज रविवार को मिली छूट के दौरान खुली मिठाई,राखियों की दुकानो पर पडरौना शहर में सन्नाटा पसरा रहा। दोपहर तक दुकानों पर इक्का दुक्का ही ग्राहक नजर आए। इस बार कोरोना संक्रमण की काली छाया के चलते बाजारों से ग्राहक गायब हैं।

गौरतलब हो कि कुशीनगर जिले के सदर एसडीएम रामकेश यादव द्वारा कोविड -19 प्रोटोकाल का अनुपालन कराते मिठाई व राखी कपड़े की दुकानें खोलने का आदेश दिया गया। लेकिन रविवार को बाजार में राखी व मिठाई की दुकानों पर पिछले साल की तरह आपाधापी नहीं दिखी।

बहनें अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा के धागे को बांधने के लिए राखी की खरीदारी करती नजर आईं, लेकिन बाजार में पहले की तरह भीड़ नहीं दिखी।

मिठाई दुकानदार बिश्नई गुप्ता ने बताया कि कोरोना के चलते तमाम बंदिशों को देखते हुए पिछले बार की अपेक्षा इस बार कम मिठाइयां बनवाई गई हैं। वहीं पडरौना नगर से सटे सिधुआं बाजार के मंटू मद्धेशिया ने कहा कि शनिवार व रविवार की बंदी का के बाद दुकान खोलने के मिले छूट का भी असर दुकानदारी पर पड़ा है।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel