कुशीनगर:बकरीद त्योहार को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ पीस कमेटी की हुई बैठक

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर जनपद के जिलाधिकारी भुपेन्द्र एस.चौधरी व पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र द्वारा आगामी बकरीद त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत जनपद कुशीनगर के पुलिस लाइन्स के सम्मेलन कक्ष में मुस्लिम धर्म गुरुओं, संभ्रांत व्यक्तियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पीस कमेटी की बैठक की गई।

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर जनपद के जिलाधिकारी भुपेन्द्र एस.चौधरी व पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र द्वारा आगामी बकरीद त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत जनपद कुशीनगर के पुलिस लाइन्स के सम्मेलन कक्ष में मुस्लिम धर्म गुरुओं, संभ्रांत व्यक्तियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पीस कमेटी की बैठक की गई।

जिसमें उपस्थित सभी लोगों से अपील की गई कि सभी लोग शासन द्वारा निर्गत किये गये निर्देशों को अवगत कराते हुए पालन करते हुए बकरीद का त्यौहार मनाने व लॉकडाउन के नियमों व सामाजिक दूरी का पालन करते हुए घर पर ही नमाज अदा करने की बात कही गई।इसके साथ ही यह भी अवगत कराया गया कि सामूहिक रूप से इकट्ठे होकर नमाज ना पढ़े।

बकरीद त्यौहार को शांतिपूर्ण एवं सद्भावपूर्ण तरीके से मनाएं। समाज में अराजकता एवं नफरत फैलाने वाले तत्वों की जानकारी होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें। साथ ही यह भी जानकारी दी गई कि पुलिस सोशल मीडिया पर सतर्क दृष्टि बनाए हुए है सोशल मीडिया पर अराजकता फैलाने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर जिलाधिकारी भुपेन्द्र यस. चौधरी व पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र सहित अपर पुलिस अधीक्षक अयोध्या प्रसाद सिंह, क्षेत्राधिकारी सदर फूलचन्द, क्षेत्राधिकारी खड्डा शिवस्वरुप, प्रतिसार निरीक्षक ओम प्रकाश यादव, पी.आर.ओ. गोपाल पाण्डेय व अन्य सम्मानितगण मौजूद रहे।

खबर यह भी पढ़े….

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel