‌ 25 25 हजार के इनानिया दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार‌

25 25 हजार के इनानिया दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार। स्वतंत्र प्रभात प्रयागराजवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाए गए अपराधियों के खिलाफ अभियान में थानासोरांव एवं थानामऊआइमा पुलिस क्राइम_ब्रान्च टीम द्वारा 02 शातिर लूटेरे, 25,000-25,000/ रू0 के इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ मेंआज गिरफ्तार, किए गए।उनके पास से 02 अदद तमंचा, 03 जिन्दा

‌ 25 25 हजार के इनानिया दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार।

‌ स्वतंत्र प्रभात

‌प्रयागराज

‌वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाए गए अपराधियों के खिलाफ अभियान में थानासोरांव एवं थानामऊआइमा पुलिस क्राइम_ब्रान्च टीम द्वारा 02 शातिर लूटेरे, 25,000-25,000/ रू0 के इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ मेंआज गिरफ्तार, किए गए।उनके पास से 02 अदद तमंचा, 03 जिन्दा कारतूस, 01 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

‌बताया जाता है कि पकड़े गए दोनों बदमाश बहुत ही शातिर लुटेरे और अंतर रा ज्यिय बदमाश थे इनके ऊपर प्रतापगढ़ जनपद से लूट और छिनैती के कुल 15 थे।

‌पकड़ा गया जुनायेद पुत्र शकील निवासी मदनपुर थाना मांधाता जनपद प्रतापगढ़ का रहने वाला था और मांधाता थाने में इसके ऊपर कुल 13 अपराधिक मुकदमे दर्ज थे दो मुकदमे मऊआइमा थाना प्रयागराज में भी इसके विरुद्ध दर्ज है यह काफी दिनों से फरार चल रहा था और इस पर पुलिस ने ₹25000 का इनाम घोषित किया था।

‌पकड़ा गया दूसरा बदमाश अब् बू सोरांव थाना के उदयपुर गांव का निवासी था उसके ऊपर भी ₹25000 का इनाम घोषित किया गया था। इनको आज सोरांव थाना के अंतर्गत एक पुलिया के पास लूट की योजना बनाते समय पुलिस ने सूचना पाकर पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो दोनों ने पुलिस पर फायर किया लेकिन पुलिस पार्टी ने जवाब में इनको गोली चला कर अपने कब्जे में लिया जिससे दोनों के पैर में गोली लगी और वे भाग नहीं सके। स्वरूपरानी में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है इनके पास से एक मोटरसाइकिल दो तमंचा कारतूस बरामद किए गए।

‌ प्रयागराज से दयाशंकर त्रिपाठी की रिपोर्ट।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel