नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने बच्चें का किया अपहरण ग्रामीणों के प्रयास से हुआ विफप

स्वतंत्र प्रभात से औधेश प्रजापति, पिपरा बाजार ,कुशीनगर की रिपोर्ट- कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव के पुरन्दर छपरा टोला मे खेल रहे बच्चे को चार अपहरणकर्ताओं द्वारा अपरहण का प्रयास किया गया। वहीं खेल रहे अन्य बच्चों की शोर से बच्चे को गन्ने की खेत मे अपरहणकर्ता छोड़ कर भाग

स्वतंत्र प्रभात से औधेश प्रजापति, पिपरा बाजार ,कुशीनगर की रिपोर्ट-


कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव के पुरन्दर छपरा टोला मे खेल रहे बच्चे को चार अपहरणकर्ताओं द्वारा अपरहण का प्रयास किया गया। वहीं खेल रहे अन्य बच्चों की शोर से बच्चे को गन्ने की खेत मे अपरहणकर्ता छोड़ कर भाग निकले।


जानकारी की मुताबिक नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ढोलहा मुसहर टोली निवासी बुनेला यादव का 12 बर्षीय लड़का विकास यादव अपने मामा के घर खजुरिया नम्बर दो टोला पुरन्दर छपरा मे ठाकूर के घर आया हुआ था।बुधवार दोपहर को गांव के एक व्यक्ति के दरवाजे पर खेल रहा था। इसी दौरान बगल मे स्थित गन्ने के खेत से निकले नकाबपोस चार अपरहणकर्ता बच्चे का मुंह दबाकर उठा लेकेेर गन्ने के खेत के बीच भागने लगे।

मौके पर मौजूद अन्य बच्चो ने देखकर शोर मचाया तो ग्रामीण लाठी डंडा लेकर गन्ने के खेत मे घुस गए । अपरहणकर्ता बच्चे को खेत में छोडकर भाग निकले।

इस सम्बंध मे एसआई सभाजीत सिंह का कहना है कि बच्चे के अपरहण के मामले मे हम अपने हमराही सिपाहियों के साथ गया हुआ था।पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई थी।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel