कांग्रेस नेता ने प्रशासन के समक्ष रखी फुटपाथी दुकानदारो की समस्या

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव एवं समाजसेवी शशांक शेखर शुक्ला ने नगर के ठेलिया खोमचा आदि छोटे व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। उन्होंने व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं को सुनकर उन्हें प्रशासन से निदान कराने का आश्वासन दिया। बाद में उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं को तहसील प्रशासन के समक्ष रखा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव एवं समाजसेवी शशांक शेखर शुक्ला ने नगर के ठेलिया खोमचा आदि छोटे व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। उन्होंने व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं को सुनकर उन्हें प्रशासन से निदान कराने का आश्वासन दिया। बाद में उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं को तहसील प्रशासन के समक्ष रखा और उनके निराकरण की मांग उठाई।प्रमुख समाजसेवी श्री शुक्ला नगर के ठेलिया. खोमचा आदि फुटकर दुकानदारों से मिले और उनकी समस्याएं सुनी। बाद में उन्होंने उपजिलाधिकारी अक्षत वर्मा, सीओ गौरव त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक के समक्ष ठेले वालों तथा छोटे व्यापारियों की समस्याएं रखी।

कांग्रेस नेता ने प्रशासन के समक्ष रखी फुटपाथी दुकानदारो की समस्या
कांग्रेस नेता ने प्रशासन के समक्ष रखी फुटपाथी दुकानदारो की समस्या

उन्होंने अधिकारियों को बताया कि पुलिस ठेलिया. खोमचा दुकानदारों को नगर से बाहर लगाने का निर्देश दे रही है और उन्हें प्रताड़ित भी कर रही है। इसपर एसडीएम श्री वर्मा ने बताया कि ठेलिया और खोमचा वालों को व्यवसाय करने के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के आगे जगह सुनिश्चित की जाएगी और पुलिसकर्मी जोर-जबरदस्ती या अपशब्दों का प्रयोग नहीं करेंगे लेकिन सभी व्यापारियों को मास्क लगाना तथा दुकान पर भीड़ न लगाना अनिवार्य होगा। प्रशासन से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में बबलू दीक्षित मन्सूर अली महावीर सक्सेना अनूप पाल यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष बबलू यादव डा0 जगदेव वीरेंद्र कुमार सुन्दरलाल गौतम आदि शामिल थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel