पटहेरवा थाना क्षेत्र में शिकायतकर्ता को दबंगो ने की बेरहमी से पिटाई हालत गंभीर

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-कुशीनगर। दबंगो ने शिकायतकर्ता पर बोला धावा किया लहूलुहान पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनबीरा गाँव का मामला इलाज के दौरान पीड़ित की हालत चिंताजनक,गाव में तनाव कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनबीरा गाँव निवासी जयप्रकाश सिंह को अपने गाँव की सार्वजनिक भूमि पर अवैध कब्जा करने की शिकायत उस समय

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-कुशीनगर।

दबंगो ने शिकायतकर्ता पर बोला धावा किया लहूलुहान

पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनबीरा गाँव का मामला

इलाज के दौरान पीड़ित की हालत चिंताजनक,गाव में तनाव

कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनबीरा गाँव निवासी जयप्रकाश सिंह को अपने गाँव की सार्वजनिक भूमि पर अवैध कब्जा करने की शिकायत उस समय महंगा पड़ गया। जब शिकायत से खार खाये दबंग अवैध कब्जाधारी उनके घर पर धावा बोल दिया और उनके साथ ही परिजनों पर टूट पड़े। जिसमें उनकी माता दुलारी देवी, पुत्र आर्यन चोटिल हो गये।इस मारपीट की वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही वीडियो के अनुसार दबंगो ने शिकायतकर्ता के दरवाजे पर चढ़ कर जमकर उत्पात मचाया। घायलावस्था में परिजन घायलों को फाजिलंनगर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां जयप्रकाश सिंह की हालत चिंताजनक बताते हुए चिकित्सको ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिनका इलाज चल रहा है।

ग्राम प्रधान को भी नही बक्से दबंग

दबंगो के इस कृत्य से गाव में तनाव का माहौल है। वही ग्राम प्रधान विद्याभूषण शाही का कहना है कि गाव में सार्वजनिक शौचालय की भूमि को चिन्हित करना था, जेई को लेकर हम उक्त सरकारी जमीन पर पहुंचे तो दबंग हमसे भी उलझ गए और सरकारी कर्मचारी जेई के साथ ही हमसे भी अभद्रता की।

पटहेरवा थाना क्षेत्र में शिकायतकर्ता को दबंगो ने की बेरहमी से पिटाई हालत गंभीर
घायल जयप्रकाश सिंह

बाद में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने वालो के खिलाफ शिकायत करने वालो से दबंग भीड़ गये। जिसकी सूचना पटहेरवा थाना प्रभारी को देने पहुचा, तभी घायल की हालत बिगड़ गयी तो उन्हें रात्रि में प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया, फिर फाजिलनगर अस्पताल लेकर पहुचे तो उन्होंने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहा इलाज चल रहा है।

थानाध्यक्ष बोले..

इस संबंध में थाना प्रभारी पटहेरवा मृत्युन्जय सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel