तीन बड़े अपराधियों को नैनी सेंट्रल जेल से अलग – अलग जेलों के लिए शासन ने किया रवाना

तीन बड़े अपराधियों को नैनी सेंट्रल जेल से अलग – अलग जेलों के लिए शासन ने किया रवाना स्वतंत्र भारत प्रयागराज नैनी, । तीन शातिर अपराधी और शॉर्प शूटर को शासन की ओर से नैनी सेंट्रल जेल से राज्य के अलग-अलग जेलों में शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना कर

‌तीन बड़े अपराधियों को नैनी सेंट्रल जेल से अलग – अलग जेलों के लिए शासन ने किया रवाना

‌स्वतंत्र भारत

‌प्रयागराज

‌नैनी, । तीन शातिर अपराधी और शॉर्प शूटर को शासन की ओर से नैनी सेंट्रल जेल से राज्य के अलग-अलग जेलों में शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना कर दिया गया। नैनी सेंट्रल जेल में बंद पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा और शॉर्प शूटर नीरज सिंह के साथ नावेद नाम के एक खतरनाक अपराधी को नैनी सेंट्रल जेल के, जेल सुपरिटेंडेंट की देख-रेख के साथ भारी संख्या में पुलिस बल अलग-अलग गाड़ियों से इन तीनों शातिर अपराधियों को अलग-अलग जेलों के लिए रवाना कर दिया गया है।

‌बता दें कि नीरज सिंह को अभी कुछ दिन पहले ही एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। वहीं औद्योगिक थानाक्षेत्र के लवायन कला निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा और नावेद के खिलाफ कई दर्जन आपराधिक मुकदमें प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में दर्ज हैं। नैनी डीआईजी जेल बीआर वर्मा से दूरभाष पर बात करने बताया कि दिलीप मिश्रा को फतेहगढ़ की जेल भेजा गया है। और नीरज सिंह को फिरोजाबाद की जेल तथा नावेद को लखीमपुर खीरी जेल के लिए भेजा गया है। तीनों को भारी पुलिस बल के साथ सुबह लगभग 8 बजे नैनी सेंट्रल जेल से रवाना कर दिया गया है।

‌राहुल जायसवाल की रिपोर्ट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel