योगी सरकार के फरमानों की उड़ रहीं धज्जियां पाइप लाइन लीकेज से बर्बाद हो रहा पानी

स्वतंत्र प्रभात मोहम्मद शाहरुख:-उन्नाव : वार्ड नम्बर 25 डरियांटोला टोला के पास केसरगंज बाज़ार में बहुत ज़्यादा खराब है। जिससे लोगो को आने-जाने में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहा के लोगो ने बताया कि बहुत बार शिकायत भी कर चुके है फिर भी कोई काम नही हुआ काफी महीनों से आज यही हाल

स्वतंत्र प्रभात मोहम्मद शाहरुख:-उन्नाव : वार्ड नम्बर 25 डरियांटोला टोला के पास केसरगंज बाज़ार में बहुत ज़्यादा खराब है। जिससे लोगो को आने-जाने में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहा के लोगो ने बताया कि बहुत बार शिकायत भी कर चुके है फिर भी कोई काम नही हुआ काफी महीनों से आज यही हाल है। पाइप लाइन लीकेज हो गई थी। लीकेज ठीक न होने से प्रति दिन हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। मोहल्ले के लोगों ने  कार्यालय में शिकायत की। इसके बाद भी लीकेज पाइप लाइन ठीक नहीं हो सकी। केसरगंज में बीच सड़क में पाइप लाइन लीकेज हो गई है। पानी भरने से सड़क में गड्ढ़े हो गए हैं।

राहगीरों को आवाजाही में दिक्कत होती है। रोज़ रात के अंधेरे में काफी लोग गिर भी जाते है। लीकेज ठीक नहीं कराए जाने से टंकी से पानी छोड़े जाने पर हजारों लीटर पानी बहकर बर्बाद होता है। कस्बे में कई जगह पाइप लाइन लीकेज होने से पानी की बर्बादी हो रही है। दूसरी तरफ घरों में बेहद धीमा और गंदा पानी आपूर्ति हो रही है। केसरगंज मोहल्ले में एक माह पहले जलापूर्ति करने वाली पाइप लाइन लीकेज हो गई थी। लीकेज ठीक न होने से प्रति दिन हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। मोहल्ले के लोगों ने  कार्यालय में शिकायत की। इसके बाद भी लीकेज पाइप लाइन ठीक नहीं हो सका।लोगो को काफी कठनाइयों का सामना करना पड़रहा है।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel