बीमारी आर्थिक तंगी से तंग से आकर पीड़िती ने की आत्महत्या

स्वतंत्र प्रभात अदीब हसन:• पुरवा थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिपुरारीपुर कला मजरा त्रिपुरारीपुर खूर्द में उस वक्त हड़कंप मच गया जब युवती की लाश गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूरी पर बबूल के पेड़ से लटकती हुई दिखी। ग्रामीणों में हलचल मच गई गांव के ही रहने वाले श्री बाबू पुत्र देशराज की पत्नी

स्वतंत्र प्रभात अदीब हसन:• पुरवा थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिपुरारीपुर कला मजरा त्रिपुरारीपुर खूर्द में उस वक्त हड़कंप मच गया जब युवती की लाश गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूरी पर बबूल के पेड़ से लटकती हुई दिखी। ग्रामीणों में हलचल मच गई गांव के ही रहने वाले श्री बाबू पुत्र देशराज की पत्नी आशनी ने आत्महत्या कर ली है बाबू की माने तो कल उसके मायके से शाहपुर थाना अशोहा से विदा कराकर अपने घर त्रिपुरारीपुर खूर्द लाया था। पति सब्जी लेने के लिए बाजार गया सब्जी लाकर रख दी धान की रोपाई के चलते थके होने के कारण सो गया। जब सुबह उठा तो ग्रामीणों में हलचल देख अपनी पत्नी को जगाने के लिए कमरे की तरफ बढ़ा।

पत्नी आशिनी के ना मिलने से दौड़ा भागता हुआ घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी आशनी ही है। बाबू के तीन बच्चे हैं जिसमें से दो बेटी एक बेटा है जानवी की उम्र 7 वर्ष राजा उम्र 3 वर्ष दिव्या 11महीने बाबू का रो रो कर बुरा हाल है हर बात पर यही कह रहा था ।अब मैं बच्चों को किस तरह पालूंगा आज बीमारी ने हमारा जीवन साथी छीन लिया l लॉकडाउन के पहले श्री बाबू दिल्ली में मेहनत मजदूरी करके अपनी बीवी का इलाज करा रहा था।लेकिन लॉकडाउन हो जाने के कारण घर में आर्थिक तंगी हो गई थी इस वजह से बीवी ने आत्महत्या कर ली।पुरवा थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया आत्महत्या है। विधिक कार्यवाही करके शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel