हैवानियत की सारी हदें पार 4 साल की बच्ची के साथ दुराचार , पुलिस ने बताया मार – पीट का मामला ।

हैवानियत की सारी हदें पार 4 साल की बच्ची के साथ दुराचार , पुलिस ने बताया मार – पीट का मामला । अबोध बच्ची के साथ युवक ने किया दुराचार ,पुलिस ने मार – पीट का मामला बताया बच्ची की हालत बिगङी । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद

हैवानियत की सारी हदें पार 4 साल की बच्ची के साथ दुराचार , पुलिस ने बताया मार – पीट का मामला ।

अबोध बच्ची के साथ युवक ने किया दुराचार ,पुलिस ने मार – पीट का मामला बताया बच्ची की हालत बिगङी ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में नहर के किनारे खेल रही एक चार वर्ष की बालिका के साथ उसी गांव का एक बीस वर्षीय युवक ने बहला फुसला कर एक निर्जन स्थान पर लेजाकर किया मुंहकाला । और रक्तश्राव होने पर अबोध को तङपता छोङ घटना स्थल से फरार हो गया । जानकारी मिलने पर खेत में काम कर रहे अबोध के मां- बाप ने मौके पर पहुच बालिका को लेकर थाने पहुँचे जहाँ पुलिस ने मुकदमा लिखने के बजाय इलाज कराने की बात कह भेज दिया ।

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह बालिका के मां बाप खेत मे काम करने चले गए उक्त बालिका गांव के नहर के पास खेल रही थी उसी समय पङोस मे रहने वाला युवक जो सूरत में रहता था । लाकडउन के कारण गांव आया है । और वह बालिका को अकेली देख उसके पास पहुँच कर बालिका को बहला कर एकांत में ले जाकर हैवानियत की सारी हदें पार करते एक बहसी दरिंदे ने 4 वर्षीय मासूम लड़की के साथ बलात्कार कर उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़ भाग गया.जब माता पिता बेटी का पता लगाने लगे तो बगल ही सुनसान जगह पर कुछ दूरी पर बच्ची बेहोश पड़ी थी और उसके अंदर भाग से खून का रिसाव बहुत जोरों से हो रहा था ।

घरवालों ने तत्काल इसकी सूचना  पुलिस को दी तो पुलिस ने परिजनो से अबोध की इलाज की बात कह कर परिजनो को वहा से भगा दिया । स्थानीय निवासियो का कहना है की बालिका के मां बाप काफी गरीब है तथा यहाँ वह अपने बहन के घर रह कर मेंहनत मजदूरी कर परिवार का पालन- पोषण करते है । वही इस मामले में चौरी थाना प्रभारी का कहना है कि मामला मार- पीट का है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel