पिकअप के साथ पशु तस्कर चढ़े सुरियावां पुलिस के हत्थे ।

पिकअप के साथ पशु तस्कर चढ़े सुरियावां पुलिस के हत्थे । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां पुलिस का पशु तस्कारों के खिलाफ महाअभियान जारी है। इसी कड़ी में रविवार को एक पिकअप के साथ पशु तस्कारों को गिरफ्तार किया गया। सोमवार को पशु क्रूरता अधिनियम के

पिकअप के साथ पशु तस्कर चढ़े सुरियावां पुलिस के हत्थे ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां पुलिस का पशु तस्कारों के खिलाफ महाअभियान जारी है। इसी कड़ी में रविवार को एक पिकअप के साथ पशु तस्कारों को गिरफ्तार किया गया। सोमवार को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना किया गया। सुरियावां थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया की जब वह रविवार की रात रोड पर हमराहियों संग वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे।

पिकअप के साथ पशु तस्कर चढ़े सुरियावां पुलिस के हत्थे ।

इस बीच मुखबिर ने सूचना दी कि एक पिकअप में भारी तादात में पशुओं को लादकर वध के लिए ले जाया जा रहा है। हरकत में आई पुलिस ने पिकअप का पीछा कर लिया। और घेराबंदी कर वाहन को कब्जे में लिया गया। इस दौरान जमा तलाशी में पुलिस ने छ: पशु बरामद किए।

साथ ही वाहन के साथ पशु तस्कर अभियुक्त शरीफ खलीफा पुत्र हनीफ खलीफा निवासी पठान टोली चैनपुर थाना चैनपुर जनपद कैमुर भभुआ (बिहार) के कब्जे से पीकप गाड़ी नं0 UP 67 AT 0049 में 04 राशि गाय व 02 राशि बैल कुल 06 राशि गोवंश बरामद कर मु0अ0सं0 146/2020 धारा 3/5A/8 गोवध निवारण अधिनियम व 11 पशु क्रुरता अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को मा0 न्यायालय भेजा गया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel