तन-मन जीवन का हर क्षण समर्पित करने वाले विनय जायसवाल की स्वास्थ सुधार की लोग मांग रहे दुआएं

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियारकुशीनगर जनपद के सदर मुख्यालय पडरौना नगर के नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल की अस्पताल में चल रही कोरोना पॉज़िटिव इलाज के दौरान नगर में आने वाली प्रत्येक समस्याओं की समाधान करने का रास्ता साफ रखे है।अपने कर्तव्य पथ पर हर वक्त अडिग रहने वाले सच्चे नगर सेवक अस्वस्थ रहकर भी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार
कुशीनगर जनपद के सदर मुख्यालय पडरौना  नगर के नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल की अस्पताल में चल रही कोरोना पॉज़िटिव इलाज के दौरान नगर में आने वाली प्रत्येक समस्याओं की समाधान करने का रास्ता साफ रखे है।अपने कर्तव्य पथ पर हर वक्त अडिग रहने वाले सच्चे नगर सेवक अस्वस्थ रहकर भी जनसेवा को नही भूल पा रहे।


बताते चले कि कोरोना संक्रमण की शिकायत मिलने के बाद से बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती  विनय जायसवाल सहित तीन भाई की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना नगर के सम्मानित व्यापारी युवा नौजवान साथियों से लेकर बुजुर्गों तक उनकी स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी जाने विनय जायसवाल बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में इलाज के दौरान भी कैसे नगर की व्यवस्थाएं सुचारु रुप से चलें निरंतर फोन के माध्यम से शहर की व्यवस्थाओं पर नजर गड़ाये हुए हैं।ऐसे महान इंसान से कहीं ना कहीं हर इंसान को सीख लेनी चाहिए ये कि विपत्ति कैसी भी हो पर अपनी कर्तव्य परायणता से पीछे नही हटना चाहिए।

ऐसे महान सेवक विनय जायसवाल के दिशानिर्देश पर सदर एसडीएम ईओ और नगरपालिका परिषद पडरौना की युवा टीमों द्वारा कठकुईया मोड़ नौका टोला आवास विकास इत्यादि वार्डो में बरसात के चलते हो रही जल जमाव की निकासी की व्यवस्था की जा रही हैं।


एक सच्चे नगर सेवक की पहचान है विनय जायसवाल

तन समर्पित मन समर्पित विनय जायसवाल के जीवन का कण-कण पडरौना के सम्मानित जनता को समर्पित विनय जायसवाल सहित उनके परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमण में सभी लोग बीआरडी  मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती है फिर भी नगर सेवक की चिंता नर सेवा नारायण सेवा की बनी हुई है।
नगर में लगातार कोरोना वायरस की फैल रही मकड़जाल को तोड़ने के लिए नगरसेवक विनय जायसवाल द्वारा नगर में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर तुरंत संज्ञान में लेते हुए नगर में सेनेटाईज व फागिंग का कार्य अबाध गति से कराया जा रहा है।

खबर यह भी पढ़े…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel