सिसवा नाहर में भाजपा की बैठक में बूथ को मजबूत करने पर दिया गया बल

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियारकुशीनगर जिले के विधानसभा तमकुही क्षेत्र के सिसवा नाहर मण्डल कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें संगठन के विषयों पर चर्चा की गई।इसके साथ ही बुथ समीतियो को मजबूत करने व सरकार के उपलब्धियों को बताया गया। सेक्टर की बैठक में 22 जुलाई व 23 जुलाई तथा बुथो की बैठक दिनाक

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार
कुशीनगर जिले के विधानसभा तमकुही क्षेत्र के सिसवा नाहर मण्डल कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें संगठन के विषयों पर चर्चा की गई।इसके साथ ही बुथ समीतियो को मजबूत करने व सरकार के उपलब्धियों को बताया गया।


सेक्टर की बैठक में 22 जुलाई व 23 जुलाई तथा बुथो की बैठक दिनाक 25 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक करने का आह्वान किया गया।इसी के साथ कोरोना जैसे महामारी के बचाव हेतु जागरूकता अभियान चलाये रखने के लिए कार्यकर्ताओ को सुझाव दिया गया।


जिसमें बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व सिसवा नाहर मण्डल के प्रभारी विजय प्रकाश दीक्षित विशिष्ट अतिथि जिला मंत्री अतुल कुमार श्रीवास्तव रहे।
बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष संजय राय, संचालन मण्डल महामंत्री उमेश चन्द उर्फ मुन्ना लाल श्रीवास्तव ने किया, बैठक में अजय उर्फ मन्टु राय पूर्व मण्डल उपाध्यक्ष, मण्डल महामंत्री सन्तोष कुमार भारती, काशी राय,मण्डल के आई टी सेल संयोजक अभिषेक मणि त्रिपाठी सभी सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी उपस्थित रहे।

सिसवा नाहर में भाजपा की बैठक में बूथ को मजबूत करने पर दिया गया बल
अंग वस्त्र प्रदान कर कार्यकर्ताओं को किउल गया सम्मानित


कार्यक्रम के अन्त में भाजपा नेता विजय राय के सौजन्य से उपलब्ध बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को अगं वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया।

खबर यह भी है…

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel