कुशीनगर कोरोना के चपेट में अधिवक्ता व स्वास्थ्यकर्मी संक्रमितों की संख्या 418 पहुची

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-कुशीनगर। जिले में मंगलवार की सुबह 25 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें से पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र के सात-सात मरीज शामिल हैं। शेष मरीज खड्डा,नेबुआ नौरंगिया, सेवरही आदि क्षेत्रों के हैं। पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। प्रशासन ने इन दोनों कस्बों को 14

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-कुशीनगर।

जिले में मंगलवार की सुबह 25 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें से पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र के सात-सात मरीज शामिल हैं। शेष मरीज खड्डा,नेबुआ नौरंगिया, सेवरही आदि क्षेत्रों के हैं। पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। प्रशासन ने इन दोनों कस्बों को 14 दिन के लिए लॉकडाउन कर रखा है। संक्रमित मरीजों को लक्ष्मीपुर के एलवन अटैच्ड अस्पताल भेजा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक,पडरौना नगर के एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत सात लोग हैं, जिनमें से एक जिला एवं सत्र न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता भी हैं। अधिवक्ता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना से पूरे मुहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।


इसके अलावा कोटवा सीएचसी का एक स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमित है जिसके चलते अस्पताल को सैनेटाइज कराकर तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। कप्तानगंज क्षेत्र के सुकरौली गांव में एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की पिछले सप्ताह मौत हो गई थी। अब इस गांव में छह लोग संक्रमित मिले हैं।


सीएमओ डॉ. एनपी गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि संक्रमितों को लक्ष्मीपुर के एलवन अटैच्ड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग करने की सलाह दी जा रही है।

खबर यह भी पढ़े…..

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel