सारीपुर मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ दर्ज किये मामले।

सारीपुर मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ दर्ज किये मामले। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) ऊंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र केअंतर्गत सारीपुर गांव में रविवार की सुबह दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया

सारीपुर मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ दर्ज किये मामले।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

ऊंज भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र केअंतर्गत सारीपुर गांव में रविवार की सुबह दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आरोपियों के तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

सारीपुर निवासी रेशमा पाण्डेय पत्नी संतोष कुमार पाण्डेय ने थाना ऊंज पर लिखित शिकायत दर्ज कराई कि हैंडपम्प के पानी की निकासी की बात को लेकर विपक्षी मालती पत्नी अरुण पाण्डेय, गमला पाण्डेय पत्नी अनिल पाण्डेय, रेखा पत्नी अनिरुद्ध पाण्डेय, सरगम पुत्र अरुण पाण्डेय, अंकिता पुत्री अनिरुद्ध पाण्डेय, प्रशांत पाण्डेय पुत्र अनिल पाण्डेय, प्रकाश पाण्डेय पुत्र कृपा शंकर, अरुण पाण्डेय पुत्र अज्ञात, प्रथम पाण्डेय पुत्र अनिल पाण्डेय निवासीगण सारीपुर ने मिलकर वादनी रेशमा तथा उसके पति संतोष पाण्डेय को मारा-पीटा जिससे गम्भीर चोटें आई।

रेशमा के शोर मचाने पर आस पास के लोगो ने आकर बचाया और आरोपियों ने गालियां देते हुए व जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। इस घटना के सम्बन्ध में थाना ऊंज पर मुकदमा अपराध संख्या 79/20 धारा 147, 323, 307, 504, 506 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। घायल संतोष पाण्डेय की हालत गंभीर बनी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel