तीन वाहन चोर गिरफ्तार कर पांच बाइके बरामद की

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-बांगरमऊ-उन्नाव। कोतवाली पुलिस ने आज तीन वाहन चोरों को दबोचकर उनके कब्जे से कुल 5 चोरी की मोटरसाइकिले बरामद की हैं। जामा तलाशी लेने पर वाहन चोरों के कब्जे से दो तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया।नगर पुलिस चैकी इंचार्ज विजय प्रकाश


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-बांगरमऊ-उन्नाव। कोतवाली पुलिस ने आज तीन वाहन चोरों को दबोचकर उनके कब्जे से कुल 5 चोरी की मोटरसाइकिले बरामद की हैं। जामा तलाशी लेने पर वाहन चोरों के कब्जे से दो तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया।नगर पुलिस चैकी इंचार्ज विजय प्रकाश को खास मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि तीन शातिर चोर वाहन चोरी की फिराक में नगर में घूम रहे हैं।

इसी सूचना के आधार पर चैकी इंचार्ज ने उपनिरीक्षक रामप्रकाश भदोरिया सहित पुलिसबल के साथ तीनों वाहन चोरों को दबोच लिया। पकड़े गए शाने आलम पुत्र अजीम बख्श निवासी मोहल्ला नौनिहालगंज व रिहान पुत्र लईक मोहल्ला मस्तू टोला और साहिल पुत्र अंसार निवासी मोहल्ला नसीमगंज हैं। वाहन चोरों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक अदद तमंचा 315 बोर और एक तमंचा 12 बोर तथा भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने चोरों की निशादेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिले भी बरामद की। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध वाहन चोरी और अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel