हरिनारायणपुर का हर्ष दूबे बनना चाहता है आईएएस ।

हरिनारायणपुर का हर्ष दूबे बनना चाहता है आईएएस । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई क्षेत्र के हरिनारायणपुर गांव के राकेश दुबे का पुत्र हर्ष दुबे ने आईएएस अधिकारी बनने का सपना संजो रखा है। हाई स्कूल में स्कूल में 96% प्रतिशत मार्क्स लेकर जवाहर नवोदय विद्यालय वाराणसी के

हरिनारायणपुर का हर्ष दूबे बनना चाहता है आईएएस ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई क्षेत्र के हरिनारायणपुर गांव के राकेश दुबे का पुत्र हर्ष दुबे ने आईएएस अधिकारी बनने का सपना संजो रखा है। हाई स्कूल में स्कूल में 96% प्रतिशत मार्क्स लेकर जवाहर नवोदय विद्यालय वाराणसी के छात्र हर्ष दूबे बहुत खुश है। हाई स्कूल में उसने 96% नंबर प्राप्त किए हैं। ग्रेजुएशन करने के बाद वह आईएएस की तैयारी करेगा।

हरीनारायणपुर गांव वालों ने बताया कि हर्ष दूबे स्कूल का होनहार छात्र है। मध्यम किसान परिवार में जन्मे औराई थाना क्षेत्र के हरि नारायण पुर गांव निवासी राकेश दूबे के तीन पुत्रों में बड़ा लड़का हर्ष दूबे ने सीबीएसई हाई स्कूल बोर्ड परीक्षा में 96% परसेंट लाकर गांव व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

पिता राकेश दुबे का कहना है कि छात्र हर्ष दूबे ने सदैव ही अपने गुरुजन का आदर किया है। उन्होंने बताया कि हर्ष सरल स्वभाव की छात्र है। बचपन से ही जब वह स्कूल जाता था तभी से उसका सपना था कि वह आईएएस अधिकारी बने। इसके लिए वह लगातार मेहनत कर रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel