आयुष के आदर्श है दादा श्यामसुन्दर पाण्डेय।

आयुष के आदर्श है दादा श्यामसुन्दर पाण्डेय। अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर ) भदोही। ‘होनहार बिरवान के होत चिकने पात’ यह लाइन उन लोगो पर सटीक बैठती है जो अपने प्रारम्भिक दिनों में ही अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने लगते है और समाज में एक अलग छाप छोडना प्रारम्भ कर देते है। एक ऐसा ही होनहार बालक

आयुष के आदर्श है दादा श्यामसुन्दर पाण्डेय।

अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर )

भदोही।

‘होनहार बिरवान के होत चिकने पात’ यह लाइन उन लोगो पर सटीक बैठती है जो अपने प्रारम्भिक दिनों में ही अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने लगते है और समाज में एक अलग छाप छोडना प्रारम्भ कर देते है। एक ऐसा ही होनहार बालक गोपीगंज क्षेत्र के भीमपुर में दिखा जो हाईस्कूल की परीक्षा में 90% से अधिक अंक पाकर अपना और अपने परिवार का नाम रोशन किया।

भीमपुर निवासी डा श्यामसुन्दर पाण्डेय का पौत्र और मनोज पाण्डेय का बेटा आयुष पाण्डेय ने हाईस्कूल की परीक्षा में 90% से अधिक अंक पाकर नाम रोशन किया। आयुष अपने विद्यालय में तीसरे स्थान पर रहे। आयुष ने अपनी इस सफलता का श्रेय अध्यापकों और परिजनों को दिया।

आयुष ने बताया कि उसके दादा डा श्यामसुन्दर पाण्डेय आदर्श है और वह बडा होकर अपने कार्यों से देश की सेवा करेगा। आयुष के इस सफलता पर पर सुनील त्रिपाठी, मालती देवी, राजेश पाण्डेय, सुषमा पाण्डेय समेत सभी ग्रामीण और विद्यालय के लोग भी खुश है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel