नदी में डूबने से दो लोगों की मौत, काफी मशक्कत के बाद मिला शव

ठूठीबारी/महराजगंज ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत चटिया टोला लालपुर में नदी पार करते वक्त दो लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई। जिसकी सूचना पर निचलौल एसडीएम अभय कुमार गुप्ता व क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच एनडीआरएफ टीम की मदद से लापता दोनों युवक का शव बरामद किया। जहां पुलिस ने

ठूठीबारी/महराजगंज

ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत चटिया टोला लालपुर में नदी पार करते वक्त दो लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई। जिसकी सूचना पर निचलौल एसडीएम अभय कुमार गुप्ता व क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच एनडीआरएफ टीम की मदद से लापता दोनों युवक का शव बरामद किया। जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत चटिया टोला लालपुर निवासी जितेंद्र पुत्र शिवनाथ उम्र 30 वर्ष व मुकेश पुत्र महेश उम्र 18 वर्ष अपने गांव के कुछ लोगों के साथ भौरहिया नाला पार कर घर वापस जा रहा था इसी दौरान भौरहिया नाला में दो युवक डूबने लगे । जानकारी मिलते ही परिजनों के अलावा आस पास के लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां कुछ ग्रामीणों की मदद से काफी देर दोनों की तलाश की गई लेकिन दोनों युवकों का पता नही चल सका।

जिसके बाद मौके पर पंहुचे निचलौल एसडीएम अभय कुमार गुप्ता व सीओ देवेंद्र कुमार ने एनडीआरएफ की टीम को इसकी सूचना दी जिसपर एनडीआरएफ की टीम मौके पर पंहुच लापता युवकों की खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद दोनों युवकों का शव बरामद हुआ जहां ठूठीबारी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel