नपा कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी को सौंपा मांग पत्र ।

नपा कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी को सौंपा मांग पत्र । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) गोपीगंज,भदोही। नगर पालिका परिषद कर्मचारी संगठन ने अधिशासी अधिकारी को मांग पत्र देकर कर्मचारियों का खाता राष्ट्रीयकृत बैंक मे खोलने व चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों को एसीपी का लाभ देने की मांग की। स्वायत्त शासन कर्मचारी संगठन गोपीगंज नगर इकाई के अध्यक्ष मुख्तार

नपा कर्मचारियों ने अधिशासी अधिकारी को सौंपा मांग पत्र ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

गोपीगंज,भदोही।

नगर पालिका परिषद कर्मचारी संगठन ने अधिशासी अधिकारी को मांग पत्र देकर कर्मचारियों का खाता राष्ट्रीयकृत बैंक मे खोलने व चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों को एसीपी का लाभ देने की मांग की।

स्वायत्त शासन कर्मचारी संगठन गोपीगंज नगर इकाई के अध्यक्ष मुख्तार अहमद मांग पत्र देकर शासनादेश का पालन सुनिश्चित करते हुए कर्मचारियों का खाता सरकारी बैंक मे खोलवाने की मांग की ।कहा कि निजी बैंक मे खाता होने से उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

बैंक मे हर काम के लिए सुविधा शुल्क की अपेक्षा की जाती है ।कहा कि सरकारी बैंक मे खाता खुल जाने से समस्या का समाधान होगा और शासन की मंशा भी पूरी हो जाएंगी । चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों को आज तक एसीपी का लाभ नही मिल पाया है जब कि इसके लिए कई बार मांग पत्र दिया जा चुका है ।

कहा कि तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों के साथ कुछ अन्य लोगो इसका लाभ देकर बाकी कर्मचारियों के साथ भेदभाव किया जा रहा है । संबंधित विभाग को आदेश देकर एसीपी का लाभ दिलाने की मांग की ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel