लोडर की टक्कर से बाइक सवार लेखपाल घायल मदद करने वाले राहगीर को थाने ले गयी पुलिस

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो’:-उन्नाव। तहसील मुख्यालय से घर जाते समय बाइक सवार लेखपाल को पीछे से आ रहे लोडर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार लेखपाल घायल हो गया। राहगीर ने 108 एम्बुलेंस को फोन कर सूचना दी लेकिन घण्टो एम्बुलेंस न पहुंचने से 112 पीआरवी पुलिस को सूचना दी। पीआरवी पुलिस लोडर चालक को


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो’:-उन्नाव।

तहसील मुख्यालय से घर जाते समय बाइक सवार लेखपाल को पीछे से आ रहे लोडर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार लेखपाल घायल हो गया। राहगीर ने 108 एम्बुलेंस को फोन कर सूचना दी लेकिन घण्टो एम्बुलेंस न पहुंचने से 112 पीआरवी पुलिस को सूचना दी। पीआरवी पुलिस लोडर चालक को छोडकर लेखपाल सहित घायल की मदद करने वाले को थाने उठा लायी। तहसीलदार व नायब तहसीलदार ने सीएचसी पहुंचकर घायल लेखपाल के हालचाल लिये तथा गम्भीर हालत देखकर डाक्टर से जिला अस्पताल रिफर कराया। उधंर लेखपाल संघ ने पीआरवी गाडी का घेराव कर निर्दोष मददगार युवक को छुडाया।


मालूम हो कि हसनगंज तहसील मुख्यालय से अरुणलाल मोहान अजगैन रोड से जिला मुख्यालय बाइक से जा रहे थे तभी फरहदपुर पुलिया के पास पीछे से तेज रफ्तार लोडर ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार लेखपाल को हाथ पैर में गंम्भीर चोटे आयी है। राहगीरो ने 108 एंबुलेंस को फोन पर घायल होने की सूचना दी लेकिन घण्टो एम्बुलेंस नही पहुची। बाद में राहगीर ने 112 पीआरवी पुलिस को घायल युवक की सूचना दी तथा राहगीरो ने लोडर चालक को पकड लिया। घटनास्थल पर पीआरवी पहंुचते ही लोडर चालक को छोड दिया और घायल लेखपाल की मदद करने वाले युवक को पुलिस थाने उठा लायी।

सीएचसी हसनगंज में भर्ती लेखपाल को तहसीलदार नरेंद्र कुमार यादव व नायब तहसीलदार मंजुला मिश्रा पहुंचकर हाल चाल लिया तथा तहसीलदार ने लेखपाल की गंम्भीर हालत देखकर डाक्टर से मिलकर तत्काल जिला अस्पताल रिफर कराया। तहसीलदार ने बताया लेखपाल हैलमेट लगाए हुए था जिससे सर में गम्भीर चोट नही लगी। पैर फैक्चर हो गया है और हाथो में काफी चोटे आयी है। उधर लेखपाल संघ अध्यक्ष विजयपाल व उपाध्यक्ष प्रवीन श्रीवास्तव सहित दो दर्जन से अधिक लेखपाल थाने के सामने पीआरवी पुलिस से

जमकर नोक-झोक हुई तब घायल लेखपाल की मदद करने वाले राहगीर को पुलिस ने राहगीर को छोडा। कोतवाली प्रभारी राघवन कुमार सिंह ने बताया राहगीर को पंूछताछ के लिए पुलिस ले आयी थी उसको छोड़ दिया गया। उधर मददगार युवक ने लेखपाल संघ को लोडर गाडी नंबर-यूपी-77-टी-5011 को पुलिस ने छोड दिया था जबकि राहगीरो ने लेखपाल को टक्कर मारने के बाद पकड लिया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel