लोगों को भरोसा, दीदी दिलाएंगी उन्हें न्याय

दीदी ने सुनी शिकायत और हुआ मौके पर समाधान, फरियादियों में खुशी की लहर ‘आपकी दीदी आपके द्वार’ कार्यक्रम हो रहा लोगों में लोकप्रिय अमेठी। ‘आपकी दीदी आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने बुधवार को तीसरे दिन अमेठी विधान सभा क्षेत्र के

दीदी ने सुनी शिकायत और हुआ मौके पर समाधान, फरियादियों में खुशी की लहर


 ‘आपकी दीदी आपके द्वार’ कार्यक्रम हो रहा लोगों में लोकप्रिय

लोगों को भरोसा, दीदी दिलाएंगी उन्हें न्याय

अमेठी। ‘आपकी दीदी आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत  स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी  ने बुधवार को तीसरे दिन अमेठी विधान सभा क्षेत्र के चार गांवों के लोगों से सांसद चौपाल ई सेवा के जरिए बात की और उनका सुख-दुख जाना।

वहीं दूसरी ओर सांसद के निर्देश पर प्रशासनिक अमले ने पीड़ितों की समस्याओं का समाधान भी शुरू कर दिया है। जगदीशपुर के मरौचतेतारपुर में बिजली की समस्या सांसद के सामने उठी और उन्होंने  तत्काल गांव में बिजली व्यवस्था सही कराने का आदेश दिया।

गांव में पोल व तार लगाने का काम शुरू हो गया है। वहीं पलिया पश्चिम व कोईलारा मुबारकपुर में आधा दर्जन परिवारों ने राशन कार्ड नहीं होने की बात केंद्रीय मंत्री स्मृति  से बताई थी। सभी को राशन कार्ड के साथ राशन भी मुहैया करा दिया गया है। भीखीपुर के बीमार लोगों के इलाज की व्यवस्था करा दी गई है।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी अपनों की समस्याओं के समाधान को लेकर बेहद गंभीर हैं। बुधवार को दीदी ने खेरौना के रायपुर फुलवारी, इस्माइलपुर के भेवई, भावलपुर के खौंपुर बुजुर्ग व भेटुआ में ई चौपाल के जरिए लोगों की समस्याएं सुनी और जिम्मेदार अधिकारियों को निदान कराने का आदेश दिया।                 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel