चौकी इंचार्ज की सक्रियता चोरी बाइक बरामद, चोर गिरफ्तार।

चौकी इंचार्ज की सक्रियता चोरी बाइक बरामद, चोर गिरफ्तार। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। कोईरौना थाना के कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय की सक्रियता से करीब छः वर्ष पहले चोरी हुई मोटर साइकिल को बरामद करने तथा चोर को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।जानकारी के मुताबिक कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय कटरा चौकी

चौकी इंचार्ज की सक्रियता चोरी बाइक बरामद, चोर गिरफ्तार।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

कोईरौना थाना के कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय की सक्रियता से करीब छः वर्ष पहले चोरी हुई मोटर साइकिल को बरामद करने तथा चोर को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।
जानकारी के मुताबिक कटरा चौकी इंचार्ज अविनाश राय कटरा चौकी गेट के सामने वाहनों की चेकिंग कर रहे थे

इसी दौरान सीतामढी तरफ से कोईरौना थाना क्षेत्र के दस्युपुर निवासी सुरेन्द्र सिंह मोटर साइकिल से आ रहा था कि वह चैकिंग देखकर घबराकर वापस लौटना चाहा लेकिन गिर पडा और चेकिंग कर रहे पुलिस के जवानों महेन्द्र यादव, संदीप कुमार और योगेन्द्र कुशवाहा ने दौडकर उसे पकड लिया।

और मोटर साइकिल के बारे में पूछताछ की लेकिन वह सही से नही बताना चाह रहा था। फिर पुलिस ने ऐप के माध्यम से मोटर साइकिल का नंबर पता किया तो नाम पता तो सही था लेकिन मोटर साइकिल का माडल अलग था।

कडाई से पूछताछ करने पर सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि वह आज से करीब छः वर्ष पहले जंगीगंज के पास एक कालीन कम्पनी से चोरी की थी और नंबर पलट पलट कर मोटर साइकिल चलाता रहा।

इसके बाद चौकी इंचार्ज ने गोपीगंज थाना को सूचित किया तो गोपीगंज थाना से पता चला कि सितम्बर 2014 में कौलापुर निवासी लक्ष्मीशंकर तिवारी की मोटर साइकिल चोरी हुई थी।

मोटर साइकिल के मालिक का पता चलने के बाद गिरफ्तार युवक सुरेन्द्र सिंह के खिलाफ चौकी इंचार्ज की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel