आनंद नर्सिंग-होम के चिकित्सक समेत समस्त स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव ।

आनंद नर्सिंग-होम के चिकित्सक समेत समस्त स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव । ए •के •फारूखी( रिपोर्टर ) गोपीगंज,भदोही। नगर के आनंद नर्सिंग होम के चिकित्सक डा०राजेश सिंह सहित आठ स्टाफ़ की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने पर इन्हें आइसोलेट किया गया । जहाँ उपचार के बाद सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया। इस बात की जानकारी होते

आनंद नर्सिंग-होम के चिकित्सक समेत समस्त स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव ।

ए •के •फारूखी( रिपोर्टर )

गोपीगंज,भदोही।

नगर के आनंद नर्सिंग होम के चिकित्सक डा०राजेश सिंह सहित आठ स्टाफ़ की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने पर इन्हें आइसोलेट किया गया । जहाँ उपचार के बाद सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया। इस बात की जानकारी होते ही नगर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

बताया जाता है कि डॉक्टर राजेश सिंह ने जीवन भर रोते को हंसाने का काम किया जो भी मरीज के रूप में आया या प्रमुख के रूप में सामाजिक जीवन के रूप में मिला,उन्होंने किसी को भी निराश नही किया। कोरोना रूपी महामारी से बचाव इन्ही लोगो की सेवा के दौरान ही मिला ।

यह वही अस्पताल है जो रात को भी किसी भी वर्ग जाति-समुदाय की सेवा करती है।
डॉ राजेश सिंह को जब कोरोना के लक्षण का पता चला तो खुद भी और अपने सभी कर्मचारियों का जांच कराकर सरकार के नियमो को फॉलो कर एक नागरिक का भी कर्तब्य निभाया ।

समस्त कोरोना योद्धाओं का कहना है कि जरा सा कष्ट नहीं कि लोग अनाप शनाप बयानबाजी करते हुये मशगूल दिखे।उनके सभी शुभचिंतकों को पीड़ा हुई। जबकि ऐसे समय में तो लोगों को इनका हौसला आफजाई करना चाहिए और इन्हें हर मुश्किल घड़ी में लड़ाई जीतने का समर्थन करना चाहिए था।

आनंद नर्सिंग होम के चिकित्सक सहित सभी स्टाफ के करोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर नगर में खुशी की लहर फैल गई है और शीघ्र ही इनके मंगल कामना करते हुए इनकी लंबी जीवन की कामना लोगों ने किया

इस दौरान मुख्य रूप से चेयरमैन प्रह्लाद दास गुप्ता ,ज्ञानेश्वर अग्रवाल, सभासद डॉ कोमल मोदनवाल, अनूप जायसवाल ,हाजी इकबाल अहमद, व्यापार मंडल अध्यक्ष श्रीकांत जयसवाल , दिनेश गुप्ता, पप्पू, मुकुंद लाल आदि लोगो ने इनके स्वास्थ्य की मंगल कामना की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel