बांगरमऊ नगर में सनाटाइजर ब्लीचिंग का छिड़काव कराया:चेयरमैन

स्वतंत्र प्रभात मोहम्मद शाहरुख बांगरमऊ में योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर बांगरमऊ चेयरमैन इज़हार खान गुड्डु व अधिषासी अधिकारी मीनू सिंह ने सफाई अभियान के अंतरगति पूरे नगर की साफ-सफाई को देखते हुए सेनीटाइज व चुने और ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया। चेयरमैन इज़हार खान गुड्डु काेरोना से बचाव के लिए शहर में तरह-तरह

स्वतंत्र प्रभात मोहम्मद शाहरुख बांगरमऊ में योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर बांगरमऊ चेयरमैन इज़हार खान गुड्डु व अधिषासी अधिकारी मीनू सिंह ने सफाई अभियान के अंतरगति पूरे नगर की साफ-सफाई को  देखते हुए सेनीटाइज व चुने और ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया।

चेयरमैन इज़हार खान गुड्डु काेरोना से बचाव के लिए शहर में तरह-तरह के प्रयास किए जा रहे हैं,  व हर चौराहों और तिराहों पर सुबह, शाम और रात में ब्लीचिंग पाउडर स्प्रे का छिड़काव किया जा रहा है।

टैंकरों में पाउडर घोलकर सड़कों पर डालने का काम नगर पंचायत कर्मचारी कर रहे हैं।दरअसल कोरोना ने चारों तरफ हा-हा-कार मचा रखा है, संक्रमण से निपटने के लिए एहतियात बरती जा रही है। बांगरमऊ नगर  के मुख्य बाजार की सड़कों पर और सभी प्रमुख चौकों पर ब्लीचिंग पाउडर स्प्रे करने की मुहिम चलाई जा रही है। पहले फेस में सभी चौकों को सप्रे किया गया है। इसके बाद  प्रमुख स्थानों पर दवा का स्प्रे किया जाएगा।

प्रमुख चौकों पर शनिवार को स्प्रे किया है, खास करके उन जगहों पर जहां रोजाना लोगों का आना जाना है और भीड़ जमा हो रही है। कुछ जगहों पर ब्लीचिंग पाउडर भी फेंका गया, ताकि किसी भी तरह की बीमारी से समय रहते निपटा जा सके। घरो के आसपास भी इस तरह का दवा स्प्रे करेगी, ताकि किसी भी तरह की कोई बीमारी गंदगी या दूसरी चीजों को लेकर आगे न फैल सके।   ताकि किसी को किसी तरह की परेशानी न हो और संक्रमण से भी बचा जा सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel