महाबीर मंदिर पर एचटी तार दे रहा हादसों को दावत, विभाग बेखबर।

महाबीर मंदिर पर एचटी तार दे रहा हादसों को दावत, विभाग बेखबर। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। बारिश के मौसम बढते ही करेंट लगने की घटनाएं बढने लगती है। इसमें कही न कही विभागीय लापरवाही या आम आदमी की लापरवाही से होती है घटना लेकिन जब किसी संभावित घटनाओं को ध्यान में रखकर लोग विभाग

महाबीर मंदिर पर एचटी तार दे रहा हादसों को दावत, विभाग बेखबर।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

बारिश के मौसम बढते ही करेंट लगने की घटनाएं बढने लगती है। इसमें कही न कही विभागीय लापरवाही या आम आदमी की लापरवाही से होती है घटना लेकिन जब किसी संभावित घटनाओं को ध्यान में रखकर लोग विभाग से शिकायत करे तो विभाग का मौन बने रहना कही न कही लापरवाही को उजागर करता है। एक ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है। गोपीगंज क्षेत्र के किशुनदेवपुर में जीटी रोड पर स्थित महाबीर मंदिर का है।

जहां पर आये दिन एचटी तार टूटकर गिरने टूटकर मामला प्रकाश में आता है लेकिन विभाग कोई ठोस कदम नही उठा रहा है। शनिवार की दोपहर एक बार फिर मंदिर परिसर में ही तार टूट कर गिरा हालांकि मौके पर कोई नही था नही तो किसी हादसे से इन्कार नही किया जा सकता है।

महाबीर मंदिर के पुजारी राहुल तिवारी ने बताया कि मंदिर परिसर के ऊपर से गये एचटी तार को आगे से ले जाने के लिए कई बार विभाग से शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्यवाही न हुई। राहुल ने बताया कि मंदिर के पूर्व तरफ लगा खम्भा ठीक है लेकिन मंदिर के पश्चिम तरफ लगा खम्भा अंदर तरफ है जिससे तार टूटने पर मंदिर परिसर ही गिरता है।

राहुल ने बताया क्षेत्रीय जेई ने आकर निरीक्षण भी किया था लेकिन तीन माह से अधिक दिन बीतने के बाद कोई कार्यवाही नही हुई। राहुल ने मांग की है कि विभाग के लोग मंदिर के तरफ लगे खम्भे को आगे कर दे जिससे यदि तार टूटेगा तो मंदिर परिसर पर नही होगा। राहुल तिवारी ने इसे विभाग और जिला प्रशासन से शीघ्र सही कराने की मांग की नही तो कभी भी बडा हादसा हो सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel