पंचायत के दौरान युवक ने खाया विषाक्त पदार्थ,हालत गंभीर

पंचायत में थाने के दरोगा हयात भी थे मौजूद, महिला स्वयं लेकर भागी अस्पताल ब्यूरो रिपोर्ट-जयदीप शुक्ला गोण्डा- जनपद के थानाक्षेत्र खरगूपुर अन्तर्गत बेंची गयी जमीन के रुपये को लेकर हो रही पंचायत के दौरान एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया।हालत खराब होने पर युवक को उसकी पत्नी ने जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया

पंचायत में थाने के दरोगा हयात भी थे मौजूद, महिला स्वयं लेकर भागी अस्पताल

ब्यूरो रिपोर्ट-जयदीप शुक्ला

गोण्डा-

जनपद के थानाक्षेत्र खरगूपुर अन्तर्गत बेंची गयी जमीन के रुपये को लेकर हो रही पंचायत के दौरान एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया।हालत खराब होने पर युवक को उसकी पत्नी ने जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
मामला थानाक्षेत्र के पिपरा बाजार का है।
यहां के निवासी पंकज अवस्थी ने अपनी जमीन राज करण तिवारी को बेंची थी।
लगभग दस दिन पहले बेंची गयी जमीन का पूरा पैसा न मिलने पर उसने इसकी शिकायत हल्का दरोगा हयात से की थी।
विदित हो कि पिपरा बाजार में इस समय नई चौकी का निर्माण चल रहा है। उसी के पास बने मंदिर के सामने दोनो पक्षो को बुलाकर एसआई हयात द्वारा पंचायत के दौरान 10 दिन में बकाया रुपये देने की बात हुई।
पंचायत के दौरान ही पंकज अवस्थी ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया।हालात गंभीर देखते हुए सभी लोग वहां से खिसक लिए व युवक के परिजनों ने किसी तरीके से लाकर जिला अस्पताल में एडमिट कराया जहां उसकी हालत गंभीर हुई है।
पंकज अवस्थी की पत्नी ने बताया बकाया रुपये न मिलने से तनाव में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया है।
वहीं थानाध्यक्ष से जब इस प्रकरण में बात की गई तो उन्होंने बताया कि बेंचे गए जमीन की बकाया रुपये को लेकर मामला था।जिसमे पंकज अवस्थी के बकाया रुपये दिलाने की बात की गयी थी।बताया जा रहा है कि युवक पहले से भी नशीली दवाओं का सेवन करने का आदी था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel