जिले में सस्ता हुआ खून व महंगा हुआ पानी ।

गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर हुआ खूनी संघर्ष । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) गोपीगंज,भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लाला नगर मुस्लिम बस्ती में मंगलवार को देर संध्या दो पक्षो मे जमकर हुआ खूनी संघर्ष । बताते चले की लाला नगर मुस्लिम बस्ती के

गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर हुआ खूनी संघर्ष ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

गोपीगंज,भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लाला नगर मुस्लिम बस्ती में मंगलवार को देर संध्या दो पक्षो मे जमकर हुआ खूनी संघर्ष । बताते चले की लाला नगर मुस्लिम बस्ती के मोहम्मद इरफान ने जब इरशाद आदि लोगो से अपने दरवाजे पर गाड़ी खड़ा करने से मना किया,तो विरोधी इरशाद आदि लोग बौखला उठे।और बात नहीं माने बल्कि वे मारपीट पर उतारू हो गए ।

जिले में सस्ता हुआ खून व महंगा हुआ पानी ।

इस बात को लेकर हुई कहासुनी में बात इतनी ज्यादा बढ़ी की जमकर हंगामा शुरू हो गया । इस बात से नाराज विपक्षीगण एकजुट होकर मो0 इरफान के घर में घुसकर आरोपी दबंगों में इरशाद पुत्र अली मोहम्मद ,मो0शमीम, ,परवेज ,हसनैन , व मर्डर केस के आरोपी रऊफने नामों दबंगों ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए एकजुट होकर मोहम्मद इरफान के मकान पर धावा बोल दिया और हाथ में गड़ासा,तलवार, लाठी-डंडों से लैस होकर हमला बोल दिया।

मोहम्मद इरफान के पास खड़ी उनके परिवार के सदस्यों की दर्जनों वाहनों में तोड़फोड़ कर दिया और घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता की। जिसमें मुस्तरी, रईसा, रूबी, नासरीन आदि महिलाओं को भी मारा पीटा। खूनी संघर्ष में इरशाद व इमरान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

इतना ही नहीं विपक्षियों के कुछ लोगों ने मकान के जीने पर खड़ी होकर रो रही महिलाओं पर भी पथराव किया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की तहकीकात कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel