श्रावण मास का पहला दिन पाबंदियों के बीच श्रद्धालुओं ने महादेव का किया जलाभिषेक

उपेंद्र कुशवाहा,पडरौना,कुशीनगर। कुशीनगर में श्रावण मास के पहले सोमवार को कुबेरस्थान के प्राचीन शिवमंदिर परिसर में इस बार न तो मेला लगा और न ही जलाभिषेक के लिए भीड़ जुटी। इसी तरह पड़रौना नगर में स्थित शिव मंदिरों में पहुच शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भगवान शिव की आराधना प्रार्थना कर जलाभिषेक किये। वही

उपेंद्र कुशवाहा,पडरौना,कुशीनगर।

कुशीनगर में श्रावण मास के पहले सोमवार को कुबेरस्थान के प्राचीन शिवमंदिर परिसर में इस बार न तो मेला लगा और न ही जलाभिषेक के लिए भीड़ जुटी। इसी तरह पड़रौना नगर में स्थित शिव मंदिरों में पहुच शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भगवान शिव की आराधना प्रार्थना कर जलाभिषेक किये।

वही जनपद के जटहां बाजार प्राचीन शिव मंदिर पर पहुचे श्रद्धालुओं ने पूजा पाठ कर देश मे सुख शांति की प्रार्थना करने के साथ अपनी मनवांछित फल प्राप्ति की गुहार लगाए।इसी के साथ जनपद के विभिन्न हिस्सों में स्थित मंदिर मठो पर पहुच लोगो ने जलाभिषेक किया।जिसमें प्रमुख रूप से लमुहा शिवमंदिर, करहिया शिवमंदिर, छावनी के महादेव मंदिर और प्राचीन भन्नुनाथ शिवमंदिर, सिद्धनाथ मंदिर, बुढ़िया माई मंदिर परिसर में स्थित शिवमंदिर व खिरकिया मंदिर स्थित शिवमंदिर सहित सभी शिवालयों में जलाभिषेक के लिए शिवभक्त काफी कम संख्या में पहुंचे।भक्तों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जलाभिषेक किया।

इस दौरान जिले के प्राचीन कुबेरस्थान मंदिर परिसर में जलाभिषेक के दौरान श्रद्धालुओं के सुरक्षा के समय थाने के थानेदार महेंद्र चतुर्वेदी व तुर्कपट्टी,बिशनपुरा,सेवरही थाने के थानेदार समेत महिला जवान के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही।

खबर यह भी पढ़े….

https://www.swatantraprabhat.com/the-electric-house-employee-who-is-discredited-by-the-government-is-kirkiri-taking-place-in-the-shoal-media/
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel